लॉगिन

ओला 21 मई को S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक बार फिर बुकिंग खोलेगी

खरीद विंडो खोलने की घोषणा करते हुए, ओला इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक और सीईओ, भाविश अग्रवाल ने यह भी कहा कि जिन ग्राहकों ने पहले से ही इलेक्ट्रिक स्कूटर आरक्षित कर लिया है, उन्हें जल्दी पहुंच मिलेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक  S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अपनी अगली खरीद विंडो इस सप्ताह के अंत में, 21 मई, 2022 को खोलेगा. यह घोषणा कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ, भाविश अग्रवाल ने एक ट्विटर पोस्ट के रूप में की, जिसमें यह भी बताया गया है कि जिन ग्राहकों ने पहले से ही इलेक्ट्रिक स्कूटर आरक्षित कर रखा है, वह जल्दी ही बुकिंग विंडो पर पहुंच सकेंगे. ओला उन ग्राहकों के साथ ईमेल पर अधिक जानकारी साझा करेगी. भाविश ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि कंपनी 19 मई से 5 शहरों में टेस्ट राइड कैंप शुरू करेगी.

    undefined

    पिछली बार ओला इलेक्ट्रिक ने मार्च 2022 में इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए खरीद विंडो खोली थी, जो 17 से 18 मार्च के बीच 48 घंटे तक चली थी. इसके बाद कंपनी ने घोषणा की थी कि अगली बार जब खरीद विंडो खोली जाएगी तो वह कीमतों में भी बढ़ोतरी करेगी. अभी, ओला एस1 प्रो की कीमत रुपये 1.10 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली,फेम II और राज्य सब्सिडी के बाद) है.

    यह भी पढ़ें: ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने छोड़ी कंपनी

    खरीदारी की खिड़की खोलने के बारे में घोषणा ऐसे समय में हुई है जब इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के प्रति ग्राहकों की प्रतिक्रियाएं काफी मिली-जुली आ रही हैं. विशेष रूप से, कई ई-स्कूटर में आग और दुर्घटनाओं के बाद, जिसमें ओला स्कूटर भी शामिल हैं. वास्तव में, इससे पहले मार्च 2022 में, ओला ने अपने S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की 1,441 इकाइयों को 'प्री-इम्पेक्टिव डायग्नोस्टिक्स और हेल्थ चेक-अप' चलाने के लिए रिकॉल भी जारी किया था. हालांकि, ओला ने कहा है कि एस1 प्रो में लगी आग इसकी प्रारंभिक जांच के आधार पर एक अलग घटना थी. कंपनी ने कहा कि जांच अभी भी जारी है.

    jav5c0bo
    ओला भी आगामी खरीद विंडो के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में वृद्धि की उम्मीद कर रही है
     

    बेस मॉडल ओला एस1 एक बार चार्ज करने पर 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 121 किमी तक की रेंज के साथ आता है, जबकि इसका बड़ा रूप S1 प्रो लगभग 115 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 181 किमी तक की रेंज प्रदान करेगा. ओला इलेक्ट्रिक तमिलनाडु के कृष्णागिरी में फ्यूचरफैक्ट्री में सभी महिला कर्मचारियों के साथ एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण कर रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें