लॉगिन

पिछली जनरेशन होंडा सिटी को केवल दो सस्ते ट्रिम्स में बेचा जाएगा, बाकी वेरिएंट बंद किए गए

पुरानी पीढ़ी की होंडा सिटी को वी और एसवी ट्रिम्स में ही बेचा जाएगा और दोनो की एक्स-शोरूम कीमत रु 10 लाख को पार नहीं करेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 1, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने बताया है कि कंपनी ने पिछली जनरेशन सिटी के ऊंचे वेरिएंट्स की बिक्री को बंद कर दिया है. इस साल जब पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी को भारतीय बाज़ार में उतारा गया था, तब कंपनी ने पुरानी जनरेशन सिटी को शोरूम से हटाया नहीं था. हालांकि कार कंपनी ने अब फैसला किया है कि पुरानी जनरेशन होंडा सिटी को सिर्फ एसवी और वी वेरिएंट्स में ही बेचा जाएगा जिनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमतें रु 9.30 लाख और रु 10 लाख हैं.

    27nngdig

    नई जनरेशन होंडा सिटी की कीमत रु 10.89 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं.

    पुरानी और नई जनरेशन सिटी के बीच बहुत बड़ा अंतर है, चाहे फीचर हो या कीमतें. कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कार के बहुत से विकल्प उपलब्ध कराना चाहती है. 2020 होंडा सिटी की शुरुआती कीमत रु 10.89 लाख है और नई जनरेशन और पुरानी जनरेशन की कीमत में भी रु 1.59 लाख का बड़ा फर्क है. नई सिटी के वीएक्स मैन्युअल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत रु 12.25 लाख है जो पिछली जनरेशन वीएक्स मॉडल के मुकाबले रु 2.25 लाख ज़्यादा है.

    यह भी पढ़ें: मलेशिया में हुआ नई होंडा सिटी हाइब्रिड का ख़ुलासा, 2021 में भारत लॉन्च की उम्मीद

    eaphn93g

    नई सिटी का वीएक्स मैन्युअल वेरिएंट पिछली जनरेशन के वीएक्स मॉडल से रु 2.25 लाख महंगा है. 

    होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स, राजेश गोयल ने कहा, "नई 5 वीं जनरेशन होंडा सिटी ने सेगमेंट में नया बेंचमार्क बनाया है. साथ ही हमने चौथी जनरेशन होंडा सिटी को बेचने का काम जारी रखने का फैसला किया है क्योंकि यह अपने स्टाइल के साथ एक लोकप्रिय मॉडल बना हुआ है और BS6 नियमों का पालन भी करता है. SV और V ग्रेड में पिछली पीढ़ी की Honda City को रखने से हम सेडान सेगमेंट में इस कार को कई तरह के ग्राहकों तक पहुंचा पाएंगे"

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें