भारत में नई बाइक और कारें

पिछली जनरेशन होंडा सिटी को केवल दो सस्ते ट्रिम्स में बेचा जाएगा, बाकी वेरिएंट बंद किए गए

language dropdown

पुरानी पीढ़ी की होंडा सिटी को वी और एसवी ट्रिम्स में ही बेचा जाएगा और दोनो की एक्स-शोरूम कीमत रु 10 लाख को पार नहीं करेगी.

नई जनरेशन और पुरानी जनरेशन सिटी की शुरुआती कीमतों में रु 1.59 लाख का बड़ा फर्क है. expand फोटो देखें
नई जनरेशन और पुरानी जनरेशन सिटी की शुरुआती कीमतों में रु 1.59 लाख का बड़ा फर्क है.

होंडा कार्स इंडिया ने बताया है कि कंपनी ने पिछली जनरेशन सिटी के ऊंचे वेरिएंट्स की बिक्री को बंद कर दिया है. इस साल जब पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी को भारतीय बाज़ार में उतारा गया था, तब कंपनी ने पुरानी जनरेशन सिटी को शोरूम से हटाया नहीं था. हालांकि कार कंपनी ने अब फैसला किया है कि पुरानी जनरेशन होंडा सिटी को सिर्फ एसवी और वी वेरिएंट्स में ही बेचा जाएगा जिनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमतें रु 9.30 लाख और रु 10 लाख हैं.

27nngdig

नई जनरेशन होंडा सिटी की कीमत रु 10.89 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं.

पुरानी और नई जनरेशन सिटी के बीच बहुत बड़ा अंतर है, चाहे फीचर हो या कीमतें. कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कार के बहुत से विकल्प उपलब्ध कराना चाहती है. 2020 होंडा सिटी की शुरुआती कीमत रु 10.89 लाख है और नई जनरेशन और पुरानी जनरेशन की कीमत में भी रु 1.59 लाख का बड़ा फर्क है. नई सिटी के वीएक्स मैन्युअल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत रु 12.25 लाख है जो पिछली जनरेशन वीएक्स मॉडल के मुकाबले रु 2.25 लाख ज़्यादा है.

यह भी पढ़ें: मलेशिया में हुआ नई होंडा सिटी हाइब्रिड का ख़ुलासा, 2021 में भारत लॉन्च की उम्मीद

eaphn93g

नई सिटी का वीएक्स मैन्युअल वेरिएंट पिछली जनरेशन के वीएक्स मॉडल से रु 2.25 लाख महंगा है. 

Newsbeep
0 Comments

होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स, राजेश गोयल ने कहा, "नई 5 वीं जनरेशन होंडा सिटी ने सेगमेंट में नया बेंचमार्क बनाया है. साथ ही हमने चौथी जनरेशन होंडा सिटी को बेचने का काम जारी रखने का फैसला किया है क्योंकि यह अपने स्टाइल के साथ एक लोकप्रिय मॉडल बना हुआ है और BS6 नियमों का पालन भी करता है. SV और V ग्रेड में पिछली पीढ़ी की Honda City को रखने से हम सेडान सेगमेंट में इस कार को कई तरह के ग्राहकों तक पहुंचा पाएंगे"

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स