लॉगिन

अब मारुति सुज़ुकी बलेनो और विटारा ब्रेज़ा में मिलेगा ये खास फीचर, फ्री में अपडेट करेगी डीलरशिप

मारति सुज़ुकी ने अपने कार ग्राहकों को मुफ्त में एक खास फीचर दिया है. अगर आप मारुति सुज़ुकी की बलेनो, ब्रेज़ा और एस-क्रॉस किसी भी कार के मालिक हैं और कार में स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम है, तो आप भी अपनी कार को एंड्रॉइड ऑटो के जरिए इस फीचर से लैस कर सकते हैं. जानें क्या काम करता है ये फीचर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 6, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • मारुति सुज़ुकी ने अपनी कारों में अब एंड्रॉइड ऑटो फीचर मुहैया कराया है
  • ग्राहक नज़दीकी डीलरशिप से इसे फ्री ऑफ कॉस्ट अपडेट करा सकते हैं
  • फीचर उन कारों के लिए है जिनमें स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है
मारुति सुज़ुकी जल्द ही अपनी दोनों बेस्टसेलर कारों में अब एंड्रॉइड ऑटो फीचर देने वाली है. यह फीचर इग्निस और न्यू जनरेशन डिज़ायर में दिया गया है, अब कंपनी स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस कारों में इस फीचर को फ्री ऑफ कॉस्ट अपडेट करके देगी. मारुति सुज़ुकी डीलरशिप पर जाकर आप भी अपने स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम को एंड्रॉइड ऑटो फीचर से कंपैटिबल बना सकते हैं. बता दें कि बलेनो, ब्रेज़ा औैर एस-क्रॉस में ही ये सॉफ्टवेयर अपग्रेड किया जाएगा. मारुति सुज़ुकी अबतक पहली ऐसी कंपनी है जो 10 लाख रुपए से कम कीमत वाली कार में एंड्रॉइड ऑटो और मैप दोनों फीचर्स मुहैया करा रही है.
 
maruti vitara brezza accessory package

 
2015 में कंपनी ने लॉन्च किया था स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम

मारुति ने 2015 में एस-क्रॉस के साथ स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम लॉन्च किया था. अब कंपनी इसे सभी कारों में एंड्रॉइड ऑटो के साथ लैस करना चाहती है. अगर आप मारुति सुज़ुकी की बलेनो, ब्रेज़ा और एस-क्रॉस किसी भी कार के मालिक हैं और आपकी कार में स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है तो आप भी इसे नज़दीकी डीलरशिप से संपर्क करके अपडेट करा सकते हैं.
 
maruti suzuki s cross front side

 
2020 तक वैलिड होगा 2.5 जीबी का ये अपडेट

अपडेटेड इंफोटेनमेंट में 2017 एडिशन का नैविगेशन लगा हुआ है. कार में होने वाला अपडेट कूल 2.5 जीबी का है और यह 2020 तक वैलिड रहेगा. इस सिस्टम में जो मैप है वो नए अपडेट वाला है और आप इसमें नया नेविगेशन एक्सपीरियंस करेंगे. पहले स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम सिर्फ एप्पल कार प्ले के साथ आता था, लेकिन एंड्रॉइड ऑटो आ जानें के बाद इसका एक्सेस काफी आसान हो गया है. इसके साथ ही स्मार्टफोन कनेक्ट होते ही कार में एप, विजेट और कॉन्टैक्ट्स और हैंड्स-फ्री भी आसानी ने यूज़ किया जा सकता है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें