लॉगिन

ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने मोबाइल किचन के साथ इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर लॉन्च किया

नया ओमेगा सेकी मोबिलिटी मील ऑन व्हील्स इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर एक पूरी तरह से सुसज्जित मोबाइल किचन है, एक ऐसा सेगमेंट जिसके निकट भविष्य में बढ़ने का वादा किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिल्ली स्थित स्टार्ट-अप ओमेगा सेकी मोबिलिटी (OSM) ने अपने इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर का एक नया एडिशन मील्स ऑन व्हील्स (MOV) लॉन्च किया है. नया ओमेगा सेकी मोबिलिटी मोव एक मोबाइल किचन है और इसकी कीमत ₹ 7 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली सरकार के बाद की सब्सिडी) के बाद है. नई पेशकश को देश में कंपनी के चौथे डीलरशिप पर लॉन्च किया गया, जो कर्नाटक के बेंगलुरु में खुला है. कंपनी ने कहा कि नया OSM MOV तेज और स्थिर बैटरी विकल्पों में उपलब्ध होगा. इसकी बुकिंग अब ₹19,999 की टोकन राशि पर खुली है, जबकि डिलेवरी जनवरी 2023 से शुरू होगी.

    यह भी पढ़ें: ओमेगा सेकी ने अंतिम मील कनेक्टिविटी के लिए CABT लॉजिस्टिक्स के साथ साझेदारी की

    लॉन्च पर बोलते हुए, ओएसएम के संस्थापक और अध्यक्ष, उदय नारंग ने कहा, "मैं एक और चमत्कार और उद्योग के पहले इलेक्ट्रिक वाहन OSM MOV के लॉन्च के बारे में रोमांचित महसूस कर रहा हूं. हमें पहले ही OSM MOV के लिए 500+ ग्राहकों की दिलचस्पी प्राप्त हो चुकी है. इलेक्ट्रिक वाहन मोबाइल किचन व्यवसाय को बदल देगी. हम जल्द ही ऑटो एक्सपो 2022 में और अधिक क्रांतिकारी इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करेंगे."

    Omega
    ओमेगा सेकी मोबिलिटी किचन सेटअप के साथ पूरी तरह से सुसज्जित मोबाइल किचन उपलब्ध कराएगी


    OSM का कहना है कि कोविड -19 ने भारत में मोबाइल किचन व्यवसाय को प्रभावित किया है, लेकिन भविष्य में इसके काफी बढ़ने की उम्मीद है. कंपनी का कहना है कि यह अपनी परिचालन विशेषताओं को देखते हुए "डाइन-इन रेस्तरां की तुलना में अधिक जीवित रहने योग्य लगता है. शहर के चारों ओर वाहन चलाने की लचीलापन और स्वतंत्रता अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने और अधिक स्थानों पर जाने में मदद करती है."

    नारंग ने आगे कहा, "भारत में मोबाइल किचन व्यवसाय में काफी संभावनाएं हैं क्योंकि यह अभी अपने शुरुआती चरण में है. भारत में इसके सालाना 8.4 प्रतिशत की दर से बढ़ने का अनुमान है."

    मोबाइल किचन को इलेक्ट्रिक करने का उद्देश्य परिचालन ओवरहेड्स को कम करके अधिक स्थिरता प्रदान करना है. OSM ग्राहकों को अपना मोबाइल किचन व्यवसाय तुरंत शुरू करने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित MOV प्रदान करेगी.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें