लॉगिन

IPL 2022 नीलामी के दौरान टाटा पंच के काज़ीरंगा एडिशन की भी लगेगी बोली

टाटा पंच काजीरंगा संस्करण प्रशंसकों के लिए नीलाम किया जाएगा, जिससे होने वाली कमाई काजीरंगा में संरक्षण के प्रयासों की ओर जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि वह आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में अपनी टाटा पंच का काजीरंगा संस्करण पेश करेगी. ऑटोमेकर इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग का मुख्य प्रायोजक है और यह एक विशेष मॉडल होगा, जिसे प्रशंसकों के लिए नीलाम किया जाएगा, जिसकी आय काजीरंगा में संरक्षण के प्रयासों की ओर जाएगी. हालांकि कंपनी ने यह घोषणा नहीं की है कि टाटा पंच को इसका काजीरंगा संस्करण को क्या अलग बनाता है, लेकिन हम इस आईपीएल सीज़न की शुरुआत से पहले इसके बारे में जानने की उम्मीद करते हैं.

    यह भी पढ़ें : टाटा मोटर्स शुरू कर सकती है पंच के EV अवतार पर काम, कंपनी ने की पुष्टि

    एक बयान में, टाटा मोटर्स ने कहा, "इस "अनोखी" एसयूवी की नीलामी विशेष रूप से प्रशंसकों के लिए की जाएगी और इससे होने वाली आय काजीरंगा में संरक्षण प्रयासों को लाभ पहुंचाएगी. सफल बोली लगाने वाला इस विशेष संस्करण एसयूवी को घर ले जाएगा और टाटा आईपीएल के शानदार अनुभव का लुत्फ उठाएगा."

    टाटा पंच माइक्रो एसयूवी एक अच्छी कार है और बिक्री के मोर्चे पर कंपनी की उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. वास्तव में, पिछले दो महीनों में ऑटोमेकर की कुल बिक्री में मॉडल का प्रमुख योगदान था क्योंकि टाटा के इतिहास में पहली बार मासिक बिक्री 40,000 इकाइयों के पार पहुंच गई थी.

    8nrtgj9g
    उम्मीद से अधिक बिक्री के साथ टाटा पंच कंपनी की एक लोकप्रिय कार है

    टाटा पंच भले कॉम्पैक्ट है लेकिन इसमें ढेर सारे फीचर्स हैं. इसमें ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वैकल्पिक iRA कनेक्टिविटी, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ मिलता है. सुरक्षा के लिए कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर स्टैण्डर्ड हैं, जबकि टॉप वेरिएंट में रियर पार्किंग कैमरा मिलता है. इतना ही नहीं कार को 5-स्टार ग्लोबल NCAP सेफ्टी रेटिंग मिली है, जो SUV को भारत में बनने वाली सबसे सुरक्षित कारों में से एक बनाता है. पावर के लिए इसमें 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83 बीएचपी और 113 एनएम उत्पन्न करता है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है. पंच की कीमत रु.5.65 लाख से लेकर रु.9.29 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें