लॉगिन

फोर्ड एकोस्पोर्ट पर मिल रहा है Rs. 1 लाख तक बंपर डिस्काउंट, स्टॉक क्लियरेंस ऑफर

फोर्ड कुछ ही दिनों बाद भारत में अपनी नई अपग्रेडेड कार 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. फिलहाल बिक रही एकोस्पोर्ट का स्टॉक जल्द से जल्द क्लियर हो इसी लिए कंपनी इस SUV पर 1 लाख रुपए तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है. कंपनी जल्द ही नई कार की बुकिंग भी शुरू करने वाली है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 27, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डीलरशिप अभी बिक रही फोर्ड एकोस्पोर्ट पर स्टॉक क्लियरेंस ऑफर दे रही हैं
  • अनाधिकारिक रूप से कुछ डीलरशप नई एकोस्पोर्ट की बुकिंग शुरू की चुकी हैं
  • फोर्ड नई एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट को भारत में अगले महीने लॉन्च करने वाली है
2017 फोर्ड एकोस्पोर्ट भारत में लॉन्च होने वाली है जिसकी एक्सक्लूसिव जानकारी ------ ने आपको दी है. कंपनी ने आने वाली कार में कई बड़े बदलाव किए हैं और यह कार अगले महीने किसी भी वक्त डीलरशिप पर पहुंचने वाली है. इसका सीधा मतलब है कि फिलहाल बिक रही फोर्ड एकोस्पोर्ट का स्टॉक जल्द से जल्द क्लियर करना होगा. ऐसे में इस कार पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. फोर्ड डीलरशिप इस कार पर 25,000 रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही हैं.
 
2017 ford ecosport
ऐसी दिखती है नई स्टाइलिश फोर्ड एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट
 
फिलहाल बिक रही एकोस्पोर्ट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.31 लाख रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक है और कंपनी इस कार पर मॉडल के हिसाब से डिस्काउंट दे ही है. इस ऑफर में फ्लैट डिस्काउंट, कैश बैनिफिट, एक्सचेंज बोनस और कई तरह की स्कीम्स दी जा रही हैं. इसके साथ ही डीलरशिप आकर्षक इंट्रस्ट रेट और फायनेंस भी ग्राहकों को मुहैया करा रही हैं. कंपनी ने इस कार को 2013 में लॉन्च किया था जो भारत में काफी पसंद की गई.

ये भी पढ़ें : Exclusive: फोर्ड ने भारत में अनबॉक्स की नई एकोस्पोर्ट 2017, जानें कितनी खास है ये कार
 
अगले महीने लॉन्च होने वाली 2017 फोर्ड एकोस्पोर्ट की बुकिंग कंपनी जल्द ही शुरू करने वाली है. मुंबई और चेन्नई की कुछ डीलरशिप्स ने तो अनाधिकारिक रूप से 30,000 रुपए टोकन मनी के साथ इस कार की बुकिंग लेना शुरू भी कर दिया है. फोर्ड इंडिया इस एसयूवी के साथ 1.5-लीटर का टीआई-वीसीटी तीन-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देने वाली है. इंटरनेट पर इस इंजन को ड्रैगन इंजन के नाम से भी जाना जाता है. फोर्ड का यह इंजन पहली बार कंपनी की किसी कार में इस्तेमाल किया जाएगा. ताकत की बात करें तो 1.5-लीटर का टीआई-वीसीटी इंजन 120 बीएचपी पावर और 150 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें