लॉगिन

4 महीने के भीतर होंडा ने बेची क्लिक की 10,000 से ज्यादा यूनिट, जानें कितने काम की है स्कूटर

होंडा ने कुछ महीने पहले नई यूटिलिटी स्कूटर क्लिक लॉन्च की थी और इसके लॉन्च के वक्त कंपनी ने बताया था कि इस स्कूटर को अलग-अलग चरणों में लॉन्च किया जाएगा. अब कंपनी ने घोषणा की है कि होंडा क्लिक की 10,000 से ज्यादा यूनिट बेच ली गई हैं. टैप पर पढ़ें पूरी खबर और जानें फीचर्स और कीमत के बारे में.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 14, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • होंडा ने 4 महीने के भीतर ही 10,000 क्लिक बेचने का आंकड़ा छुआ है
  • कंपनी ने क्लिक राजस्थान और महाराष्ट्र के साथ कई राज्यों में लॉन्च की है
  • होंडा क्लिक 110cc की स्कूटर है जो कंपनी की होंडा ऐक्टिवा पर बेस्ड है
होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया ने घोषणा की है कि, कुछ महीने पहले लॉन्च हुई होंडा की नई यूटिलिटी स्कूटर क्लिक की 10,000 से ज्यादा यूनिट कंपनी ने भारत में बेच ली है. होंडा ने यह स्कूटर अगस्त 2017 में लॉन्च की थी और अब कंपनी ने 4 महीने के अंदर ही बिक्री का ये आंकड़ा छू लिया है. एचएमएसआई सेल्स और मार्केटिंग के डिप्टी डायरैक्टर टेसुया कोमिने ने यह जानकारी कार एंड बाइक.कॉम के साथ साझा की है. बता दें कि हाल ही में कंपनी ने एक और स्कूटर लॉन्च की है जो 125 सीसी की होंडा ग्राज़िया है. नई होंडा क्लिक 110 सीसी की स्कूटर है जो होंडा ऐक्टिवा पर आधारित है और कंपनी ने इसे ग्रामीण छेत्रों में चलाने के हिसाब से बनाया है.

ये भी पढ़ें : होंडा ने भारत में लॉन्च की 125cc की स्टाइलिश स्कूटर ग्राज़िया, ₹ 57,897 एक्सशोरूम कीमत
 
होंडा ने नई क्लिक में होंडा ईको टैक्नोलॉजी वाला 110 cc का BS IV इजन लगाया है. यह इंजन 7.9 bhp पावर और 8.94 Nm टार्क जनरेट करता है, इसके साथ ही कंपनी ने स्कूटर में CVT गियरबॉक्स लगाया है. इस स्कूटर का वजन सिर्फ 102 केलाग्राम है, ऐसे में कच्ची सड़कों और ट्रैफिक की स्थिति में यह स्कूटर बहुत कारगर होने वाली है. कंपनी ने इस स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग स्टिम दिया है और होंडा क्लिक को कई कलर्स के साथ बाजार में उतारा गया है.

ये भी पढ़ें : होंडा ने भारत में लॉन्च की शानदार लुक वाली बाइक CBR650F, जानें क्या है इसकी कीमत
 
होंडा ने इस स्कूटर में ब्लॉक पैटर्न वाले टायर लगाए हैं जिससे कच्ची और खराब सड़कों पर भी स्कूटर को ज्यादा बेहतर ग्रिप मिले. होंडा क्लिक में मोबाइल चार्ज करने के लिए सॉकिट दिया गया है, साथ ही सीट के अंदर स्टोरेज एरिया भी बेहतर है. कंपनी ने इस स्कूटर में ज्यादा फुटबोर्ड और लंबी सीट दी है, जिससे ये स्कूटर ज्यादा मात्रा में वजन भी उठा सकती है. पुणे में इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 43,076 रुपए है. यह होंडा की लेटेस्ट स्कूटर है जो ग्रामीण इलकों में बेहतर परफॉमेंस के लिए डिज़ाइन की गई है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें