भारत में नई बाइक और कारें

ख़राब बैटरी सिस्टम के कारण 456 ह्यून्दे कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी का होगा रिकॉल

language dropdown

जो 456 ह्यून्दे कोना 1 अप्रैल, 2019 से 31 अक्टूबर, 2020 के बीच बनाई गई हैं, उनके हाई-वोल्टेज बैटरी सिस्टम में मुफ्त में मरम्म्त करेगी कंपनी.

कंपनी कारों की उच्च-वोल्टेज बैटरी तकनीक में संभावित विद्युत कमियों का निरीक्षण करेगी. expand फोटो देखें
कंपनी कारों की उच्च-वोल्टेज बैटरी तकनीक में संभावित विद्युत कमियों का निरीक्षण करेगी.

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने कार की बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम (बीएमएस) का निरीक्षण करने के लिए कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए एक रिकॉल जारी किया है. रिकॉल, उन 456 कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी को प्रभावित करेगा, जो 1 अप्रैल, 2019 से 31 अक्टूबर, 2020 के बीच बनाई गईं थीं. कंपनी कारों की उच्च-वोल्टेज बैटरी तकनीक में संभावित विद्युत कमियों का निरीक्षण करेगी. इस खराबी के बारे में कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है, हालांकि, अपने बयान में, ह्यून्दे इंडिया ने पुष्टि की है कि चरणबद्ध तरीके निरीक्षण और मरम्मत बिना किसी शुल्क के किया जाएगा.

si2cef5g

कार की 100-kW इलेक्ट्रिक मोटर 131 bhp और 395 Nm पीक टॉर्क बनाती है.

ह्यून्दे मोटर इंडिया द्वारा जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है, "एक जिम्मेदार और देखभाल करने वाली कंपनी के रूप में, ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने वाहनों की उच्च-वोल्टेज बैटरी प्रणाली में कुछ विद्युत कमियों की संभावित क्षमता का निरीक्षण करने के लिए कोना इलेक्ट्रिक रिकॉल शुरू किया है. 1 अप्रैल, 2019 से 31 अक्टूबर, 2020 के बीच बनी कारों के लिए मरमम्त की जाएगी और कोई शुल्क नही लिया जाएगा. HMIL वाहनों को स्वयं वापस बुलाएगा, जिनकी कुल संख्या 456 है. मालिकों को सूचित किया जाएगा कि कारों को डीलरों के पास निरीक्षण के लिए कब लाना है. HMIL देश भर में अपनी मज़बूत सर्विस नेटवर्क के साथ ग्राहकों को बढ़िया सेवा और ध्यान देगी."

0 Comments

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे कोना इलेक्ट्रिक फेसलिफ्ट का हुआ खुलासा, मिलेंगे पहले से ज्यादा फीचर्स

ip0dvo5oइलेक्ट्रिक SUV एक सिंगल चार्ज पर 452 किमी की रेंज पेश करती है.
भारत में बिकने वाली ह्यून्दे कोना इलेक्ट्रिक 39.2 kWh बैटरी से लैस है जो 100-kW इलेक्ट्रिक मोटर को ताकत देती है, जो 131 bhp और 395 Nm पीक टॉर्क बनाती है. इलेक्ट्रिक SUV एक सिंगल चार्ज पर 452 किमी की रेंज पेश करती है. नियमित चार्जर का उपयोग करके बैटरी को सात से आठ घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, जबकि तेज़ चार्जर एक घंटे के अंदर बैटरी को 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.