लॉगिन

पार्क+ ने गुरुग्राम के बाद नोएडा में ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र शुरू किया

नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की पार्किंग में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे के बीच टीके लगाए जाएंगे, लेकिन केवल को-विन पोर्टल पर पहले से बुकिंग करने वालों को.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पार्क+ ने 17 मई से डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, नोएडा में ड्राइव-इन टीकाकरण का आयोजन किया है ताकि नागरिकों को अपनी कारों की सुरक्षा में टीका लगवाकर सामाजिक दूरी बनाए रखने में मदद मिल सके. कंपनी ने गौतमबुद्धनगर प्रशासन के साथ मिलकर यह पहल की है. डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, नागरिकों को मॉल के पार्किंग स्थल में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे के बीच टीका लगाने की अनुमति देगा, लेकिन केवल पहले से को-विन पोर्टल पर बुकिंग करने वालों को.

    forn4imo

    इससे पहले मुंबई में भी टीकाकरण ड्राइव-थ्रू पहल शुरु की गई थी.

    इस पहल में केवल 45 वर्ष से अधिक आयु के उन लोगों को ही टीका दिया जाएगा जो अपनी पहली खुराक ले रहे हैं. पार्क+ गुरुग्राम में तीन स्थानों - एंबिएंस मॉल, डीएलएफ सिटी सेंटर और डीएलएफ साइबर हब में सफलतापूर्वक इसी तरह के शिविर आयोजित कर रही हैं. कंपनी देश भर के राज्य स्वास्थ्य विभागों को शॉपिंग मॉल की पार्किंग के अंदर टीकाकरण अभियान चलाने में मदद कर रही है और वैक्सीन की उपलब्धता को देखते हुए 10 शहरों में सेवा का विस्तार करने की योजना है.

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: मुंबई को मिला शहर का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र

    इस पहल पर बोलते हुए, पार्क+ के संस्थापक, अमित लखोटिया ने कहा, "हम एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार संगठन हैं और हमने शहर के COVID टीकाकरण प्रयासों में योगदान करने के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश करने की क्षमता का एहसास किया है. इस बिना किसी शुल्क की ड्राइव-थ्रू पहल के साथ, हम देश भर में टीकाकरण प्रक्रिया में तेजी लाने की उम्मीद कर रहे हैं. हम नोएडा के लिए बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान चलाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि हम नागरिकों को अपने वाहनों से बिना बाहर निकले सुरक्षित महसूस करा सकें."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें