लॉगिन

पूजो ने पेश किया नया लोगो और ब्रांड की नई पहचान, आगामी कार में जल्द दिखेगा

नया लायन लोगो फ्रैंच कार निर्माता की नई पहचान बना है और कंपनी का कहना है कि ध्यान मिनिमलिज़म और एलिगेंस पर है. जानें कौन कार में सबसे पहले दिखेगा?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पूजो ब्रांड में नए-नए बदलाव करने की तैयारियां कर रही है. हमें पता है कि यह स्टेलांटिस ब्रांड का काम है जिसने हाल में प्रिमियम सेगमेंट की कमान संभाली है. फ्रांस की वाहन निर्माता पूजो ने नया लोगो और पहचान उजागर कर दिए हैं जो ब्रांड के इतिहास में अब शामिल हो चुका है. नया लायन लोगो फ्रैंच कार निर्माता की नई पहचान बना है और कंपनी का कहना है कि ध्यान मिनिमलिज़म और एलिगेंस पर है. इसके अलावा नई पूजो लिखाई भी सामान्य कर दी गई है.

    1m8hb70gकंपनी का कहना है कि ध्यान मिनिमलिज़म और एलिगेंस पर है

    कंपनी का नया लोगो इससे संबंधित सभी चीज़ों में इस्तेमाल किया जाएगा, इसमें ऑनलाइन खरीद से लेकर मॉडल्स और डीलरशिप शामिल होंगे. कंपनी का कहना है कि ऑनलाइन खरीद की प्रक्रिया को और भी आसान बनाया गया है और बदले हुए चिन्ह को कंपनी के मार्केटिंग मटेरियल, मर्चेंडाइज़, सोशल चैनल्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन आसानी से अपनाया जा सकता है. नए लोगो के साथ कार निर्माता के आगामी वाहन दो डायमेंशन वाला लोगो और लिखाई के साथ दिखाई देंगे जो पूजो 308 है और इसे दुनिया के सामने 18 मार्च 2021 को पेश किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : टोयोटा RAV4 भारत में टैस्टिंग के समय दिखी, बिना स्टिकर्स के नज़र आई SUV

    ua816tk8नए लोगो के साथ पूजो 308 दुनिया के सामने 18 मार्च 2021 को पेश की जाएगी

    पूजो से पहले ब्रांड लोगो को साधारण करने का काम फोक्सवैगन, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी निर्माता कंपनियां कर चुकी हैं. इसके अलावा पूजो नई ले मेन्स हाईब्रिड रेस पेश करने की तैयारियां भी कर रही है और हमारा मानना है कि नया मॉडल भी नए लोगो के साथ पेश किया जाएगा. इसके बाद फ्रांस की कार निर्माता ग्रूप पीएसए के इलेक्ट्रिक वाहन रेन्ज की अगुआई भी कर रही है और आगामी ईवी पर भी ब्रांड का नया लोगो लगाया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें