carandbike logo

पिआजिओ डीजल कार्गो ऐप एक्स्ट्रा का नया वर्जन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 2.65 लाख

language dropdown

कमर्शियल वाहनों के लिए मशहूर वाहन निर्माता पिआजिओ ने एक बड़े डेक के साथ अपने कार्गो थ्री-व्हीलर ऐप एक्स्ट्रा रेंज का एक नया मॉडल लॉन्च कर दिया है

आपे 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + की कीमत रु 2.65 लाख (एक्स-शोरूम पुणे) तय की गई है expand फोटो देखें
आपे 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + की कीमत रु 2.65 लाख (एक्स-शोरूम पुणे) तय की गई है

कमर्शियल वाहनों के लिए मशहूर वाहन निर्माता पिआजिओ ने एक बड़े डेक के साथ अपने कार्गो थ्री-व्हीलर ऐप 'एक्स्ट्रा रेंज का एक नया वर्जन लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत रु 2.65 लाख (एक्स-शोरूम पुणे) तय की गई है. लॉन्च पर पिआजिओ व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने कहा कि, पिआजिओ की ऐप 'एक्स्ट्रा रेंज पहले से ही 5 फीट और 5.5 फीट डेक के साथ उपलब्ध है और इस नई ऐप एक्स्ट्रा एलडीएक्स + को 6 फीट का लंबा डेक दिया गया है.

9fijfoes
6 फीट डेक के साथ ऐप 'एक्स्ट्रा LDX +, अब 150 मिमी लंबा हो गया है
कंपनी के चेयरमैन और एमडी डियागो ग्रैफी ने कहा कि "हमारे नए बीएस6 रेंज वाहनों को बाजार में एक बड़ी सफलता मिली है. महामारी के दौरान माल की आखिरी छोर तक ढुलाई के लिए कार्गो वाहनों की मांग बढ़ी है. ऐप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स +, लंबे डेक आकार के साथ, हमारे ग्राहकों को अधिक कमाई कराने में सक्षम करेगा और बाजार में हमारी स्थिति को मजबूत करेगा".

नियमित ऐप एक्स्ट्रा LDX की तुलना में, 6 फीट डेक के साथ ऐप 'एक्स्ट्रा LDX +, अब 150 मिमी लंबा हो गया है, जबकि व्हीलबेस 180 मिमी से 2100 मिमी तक बढ़ गया है. चौड़ाई 1490 मीमी और ऊंचाई 1770 मीमी पहले जैसी ही है.

ऐप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + में 599 सीसी डीजल इंजन दिया गया है, 9 बीएचपी पावर और 23.5 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 5 स्‍पीड मैनुअल गियरबॉक्‍स से जोड़ा गया है. यह इंजन माइलेज के साथ, ज्यादा भार उठाने में भी सक्षम है. कार्गो में नया एल्यूमीनियम क्लच दिया गया है जिससे इसे चलाना आसान हुआ है. कंपनी का दवा है कि यह मॉडल 30,000 किलोमीटर तक बढ़िया परफॉरमेंस प्रदान करेगा. 6 फीट डेक लंबाई के साथ नया वर्जन ग्राहकों की कमाई में सुधार करेगा. क्योंकि इसमे एक बार में ज्यादा सामान ले जाया सकता है.

ये भी पढ़ें : पिआजिओ ने अप्रिलिया की इलेक्ट्रिक स्कूटर का कराया ट्रेडमार्क

f1g3r7tc
ऐप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + में 599 सीसी डीजल इंजन दिया गया है
0 Comments

ईवीपी और कमर्शियल वाहन व्यवसाय के प्रमुख साजू नायर ने कहा कि "हम ऐप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + डीजल कार्गो को लॉन्च कर रहे हैं. अब इसमें ज्यादा पावरफुल वाला 599 स्मार्ट बीएस6 इंजन दिया गया है. हमें लगता है कि 6 फीट का यह मॉडल खास तौर पर कैप्टिव ग्राहकों और ई-कॉमर्स डिलीवरी व्यवसायों के लिए उपयुक्त होगा और चार पहिया छोटे कमर्शियल वाहन को कड़ी टक्कर देगा".

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.