भारत में नई बाइक और कारें

एप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर्स पर पिआजिओ दे रही ₹ 20,000 तक डिस्काउंट

language dropdown

पिआजिओ ने गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में एप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर रेन्ज पर ऑफर्स पेश किए हैं. ये ऑफर्स चुनिंदा प्रदेशों में उपलब्ध कराए गए हैं.

expand फोटो देखें
पिआजिओ ने ये ऑफर्स चुनिंदा प्रदेशों में उपलब्ध कराए हैं

पिआजिओ ने गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में एप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर रेन्ज पर त्योहारों वाले ऑफर्स पेश किए हैं. ये ऑफर्स चुनिंदा प्रदेशों में उपलब्ध कराए गए हैं जिनमें महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान शामिल हैं. इन ऑफर्स के अंतर्गत ग्राहकों को रु 20,000 तक का कैशबैक कंपनी की वेस्पा एसएक्सएल और वीएक्सएल 125 और 150 मॉडल्स पर दिया जाएगा, इसके अलावा एप्रिलिया एसआर 160, एसआर 125 और स्टॉर्म 125 स्कूटर्स पर भी ये ऑफर मुहैया कराए गए हैं. ये सभी डिस्काउंट इन चुनिंदा राज्यों की डीलरशिप पर भी दिए जा रहे हैं और ऑनलाइन स्कूटर बुक करने वाले ग्राहक भी इस छूट का फायदा नहीं ले सकेंगे.

3ccunmi8पिआजिओ ने BS6 इंजन वाली वेस्पा स्कूटर्स को पिछले महीने ही लॉन्च किया है

गणेश चतुर्थी के साथ भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है और कंपनी ने स्कूटर्स पर ये डिस्काउंट 31 अगस्त तक दिया है. इस ऐलान के साथ पिआजिओ पहली टू-व्हीलर निर्माता बन गई है जिसने वाहनों पर त्योहारों वाला डिस्काउंट मुहैया कराया है. पिआजिओ इंडिया ने बीएस6 इंजन वाली एप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर्स को पिछले महीने ही लॉन्च किया है जिसमें वेस्पा रेन्ज की पुणे में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत रु 1.10 लाख है. इसके साथ ही एप्रिलिया स्टॉर्म 125 के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत जहां रु 85,431 रखी गई है, वहीं इसके अगले पहिये में डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत रु 91,321 तय की गई है.

ये भी पढ़ें : पियाजियो ने अप्रिलिया और वेस्पा के नए BS6 मॉडल लॉन्च किए

p4seb59cएप्रिलिया स्टॉर्म 125 के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत जहां रु 85,431 रखी गई है
0 Comments

एप्रिलिया एसआर 160 की पुणे में एक्स-शोरूम कीमत रु 1.12 लाख रुपए है. पिआजिओ जल्द ही अपनी स्कूटर रेन्ज में एप्रिलिया एसएक्सआर 160 मैक्सी स्कूटर भी शामिल करने वाली है. फरवरी 2020 में हुए ऑटो एक्सपो में कंपनी ने इस मॉडल से पर्दा हटाया था और इसे इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाना तय किया गया था. हालांकि कोविड-19 महामारी के चलते पिआजिओ इस स्कूटर के लॉन्च को कुछ हफ्ते आगे बढ़ा सकती है. कंपनी ने अबतक आगामी मैक्सी स्कूटर के लॉन्च की तारीख में बदलाव का ऐलान नहीं किया है. कारएंडबाइक अधिक जानकारी के लिए पिआजिओ तक पहुंचा और ज़्यादा जानकारी मिलते ही हम इसे आप लोगों तक पहुंचाएंगे.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.