लॉगिन

पियाजियो ने वेस्पा और अप्रिलिया स्कूटरों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

नया ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म न केवल खरीदारों को अपने पसंद का वेस्पा या अप्रिलिया स्कूटर को चुनने और बुक करने का मौका देगा, बल्कि ऑनलाइन भुगतान कर वाहन को उनके दरवाजे पर भी पहुंचाया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पियाजियो इंडिया ने वेस्पा और अप्रिलिया ब्रांड को स्कूटरों को ऑनलाइन बेचने के लिए दो नए ईकामर्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किए हैं. नए ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म न केवल खरीदारों को अपने पसंद का वेस्पा या अप्रिलिया स्कूटर को चुनने और बुक करने का मौका देंगे, बल्कि ऑनलाइन भुगतान के बाद वाहन को उनके दरवाजे पर भी पहुंचाया जाएगा. ग्राहक मॉडल, वैरिएंट और रंग का चयन करने के अलावा एक्स-शोरूम और ऑन-रोड कीमतों के बारे में भी जान सकते हैं. साथ ही उनको ईएमआई का हिसाब करने, लोन के लिए आवेदन देने और रु 1,000 का भुगतान करके वाहन को ऑनलाइन बुक करने की भी सुविधा होगी.

    emlvrbu8

    ग्राहक ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म पर लोन के लिए आवेदन भी दे सकते हैं

    ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, पिआजियो इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, डिएगो ग्राफी ने कहा, "हम आज की स्थिति में सर्वश्रेष्ठ समाधान देने के लिए तत्पर हैं और अपने ग्राहकों की चिंताओं को दूर करने में मदद करेंगे. हमारी नई ऑनलाइन सुविधा डीलरों को एक संपर्क रहित सेवा देने का मौका दे रही है. बदलते समय की जरूरतों को पूरा करने के लिए हम अपने वाहनों और प्रक्रियाओं के साथ निरंतर तैयार हैं."

    यह भी पढ़ें: BS6 पिआजिओ वेस्पा नौटे 125 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 91,492

    m6qm8bm4

    ग्राहक ई-मेल के माध्यम से आवश्यक दस्तावेज़ भेज सकते हैं जिसके बाद रेजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की जाएगी

    एक बार स्कूटर बुक करने के बाद, वेस्पा या अप्रिलिया डीलर ग्राहकों से जुड़ेंगे और खरीद प्रक्रिया के संबंध में सभी प्रश्नों और मुद्दों पर उत्तर देंगे और चर्चा करेंगे. ग्राहक ईमेल के माध्यम से आवश्यक दस्तावेज़ भेज सकते हैं जिसके बाद डीलर सलाहकार रेजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरा करने में मदद करेंगे. एक बार औपचारिकताएं पूरी हो जाने के बाद वाहन को डीलरशिप से प्रशिक्षित पेशेवर द्वारा ग्राहक के दरवाज़े पर पहुंचाया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें