लॉगिन

पिआजिओ इंडिया जल्द भारत में लॉन्च करेगी ऐप्रिलिया SXR 125, बुकिंग हुई शुरू

स्कूटर की बुकिंग शुरू हो गई है और दिलचस्पी रखने वाले रु 5,000 टोकन राषि देकर बाइक ऑनलाइन या फिर नज़दीकी ऐप्रिलिया डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिआजिओ इंडिया जल्द भारतीय बाज़ार में ऐप्रिलिया SXR 125 लॉन्च करने वाली है जो हालिया लॉन्च हुई SXR 160 पर आधारित है और संभवतः मैक्सी-स्टाइल स्कूटर से प्रेरित है. कंपनी ने इस नई स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है और इसमें दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 5,000 टोकन राषि देकर बाइक ऑनलाइन या फिर नज़दीकी ऐप्रिलिया डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं. पिआजिओ इंडिया का कहना है कि, “सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटर के साथ ग्राहकों को बेहतरीन आराम और शानदार स्टाइल के साथ अच्छा प्रदर्शन मिलेगा.”

    ogu8adp8ऐप्रिलिया SXR 125 हालिया लॉन्च हुई SXR 160 पर आधारित है

    नई ऐप्रिलिया SXR 125 के साथ बीएस6 नियमों के अनुकूल 125 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो मौजूदा एसआर 125 और स्टॉर्म 125 में उपलब्ध कराया जा रहा है. तीन-वाल्व वाला यह इंजन फ्यूल-इंजैक्टेड तकनीक के साथ आता है और फिलहाल इसे 7250 आरपीएम पर 9.4 बीएचपी और 6250 आरपीएम पर 9.9 एनएम पीक टॉर्क बनाने के हिसाब से ट्यून किया गया है. कंपनी ने स्कूटर के इंजन को सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. हमारा अनुमान है कि SXR 125 के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : 2021 हीरो डेस्टिनी 125 प्लैटिनम एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 72,050

    l44i10rg125 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन स्टॉर्म 125 में उपलब्ध कराया जा रहा है

    फीचर्स की बात करें तो पिआजिओ इंडिया ने नई ऐप्रिलिया 125 के साथ रैपअराउंड एलईडी हैडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, पूरी तरह डिजिटल क्लस्टर, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी विकल्प, लंबी और बड़ी आरामदायक सीट, अडजस्टेबल पिछला सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक के साथ सीबीएस और सिग्नेचर ऐप्रिलिया ग्राफिक्स दिए गए हैं. ऐप्रिलिया इंडिया ने यह भी कहा है कि भारत में लिए इस स्कूटर को इटली में डिज़ाइन किया गया है और यह स्टाइल और परफॉर्मेंस का शानदार मिश्रण है जहां आपको बेहतरीन आरामदाय अनुभव के साथ किफायत भी मिलेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एप्रिलिया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें