लॉगिन

अप्रिलिया और वेस्पा के स्कूटर अब किराए पर भी लिए जा सकेंगे

पियाजियो ने अप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर लीज़ पर देने के लिए ओटीओ कैपिटल से साझेदारी की है. कंपनी इस नए कार्यक्रम के बारे में ग्राहकों को लुभाने के लिए कम डाउन पेमेंट और ईएमआई पर 30 फीसदी की छूट भी देगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पियाजियो इंडिया ने बेंगलुरु स्थित ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी की है, जहां नए ग्राहकों के लिए वेस्पा और अप्रिलिया रेंज के स्कूटर किराए पर देने का विकल्प दिया जाएगा. लीज़िग सेवा को सबसे पहले पुणे और बेंगलुरु में उपलब्ध कराया जाएगा और ग्राहक बिना किसी डाउन पेमेंट के दोपहिया वाहनों को मासिक ईएमआई पर ले पाएंगे. मासिक सदस्यता कार्यक्रम लीज़ अवधि के लिए वाहन के रेजिसट्रेशन, बीमा और मेंटेनेंस का ख़्याल रखेगा. ओटीओ कैपिटल के साथ समझौता करने वाली कंपनियों के साथ काम करने वाले कॉर्पोरेट ग्राहक भी टैक्स की बचत का लाभ भी उठा सकते हैं.

    kb865fto

    स्कूटर कुछ महीनों से लेकर तीन सालों तक के लिए के किराए पर लिए जा सकते हैं  

    पिआजियो इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, डिएगो ग्रैफी ने कहा, "हम स्कूटर चलाने के इस नए मॉडल के लिए ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी का स्वागत करते हैं. अब, हमारे समझदार ग्राहक वेस्पा और अप्रिलिया चलाने के नए विकल्पों का आनंद ले सकते हैं. हम भारत के युवाओं के बीच एक इस तरीके को काम करता हुआ देखते हैं, और हमें विश्वास है कि वेस्पा और अप्रिलिया उन्हें एक प्रीमियम अनुभव देंगे."

    यह भी पढ़ें: वेस्पा 125 और 150 स्कूटर का रेसिंग सिक्सटीज़ स्पेशल एडिशन लॉन्च, जानें कीमत

    io0ke3i8

    कार्यक्रम लीज अवधि के लिए वाहन के रेजिसट्रेशन, बीमा और मेंटेनेंस का ख़्याल रखेगा.  

    OTO कैपिटल का कहना है कि अप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर किराए पर  लेने के लिए पहले महीने के रु 2,500 के सदस्यता शुल्क की ग्राहकों को छूट दी जाएगी. स्कूटर कुछ महीनों से लेकर तीन सालों तक के लिए के किराए पर लिए जा सकते हैं और उसके अंत में ग्राहकों के पास अंतर राशि का भुगतान करके वाहन को ख़रीदने का विकल्प होगा. हाालंकि कार्यकाल के अंत में वाहन की खरीद की लागत थोड़ी अधिक महंगी हो सकती है. इसके अलावा वो नए वाहन में अपग्रेड भी कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें