लॉगिन

वेस्पा नोटे 125 स्पेशल एडिशन Rs. 68,645 कीमत पर लॉन्च, जानें कितनी खास है स्कूटर

वेस्पा नोटे 125 पिआजिओ के मौजूदा लाइन-अप का हिस्सा है और इसे ब्लैक कलर दिया गया है जिससे स्कूटर बाकी मॉडल्स से अलग दिखे. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिआजिओ इंडिया ने देश में वेस्पा नोटे 125 स्पेशल एडिशन स्कूटर लॉन्च कर दी है. कंपनी ने पुणे में इस स्कूटर की इंट्रोडक्टरी एक्सशोरूम कीमत 68,645 रुपए रखी है. वेस्पा नोटे 125 पिआजिओ के मौजूदा लाइन-अप का हिस्सा बनी है और कंपनी ने इसे ब्लैक कलर दिया है जिससे यह स्कूटर बाकी मॉडल्स से अलग दिखे. बाकी स्पेशन एडिशन स्कूटर्स के मुकाबले वेस्पा नोटे 125 की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से काफी कम है और यह वेस्पा की सबसे सस्ती स्कूटर बन गई है जो स्टैंडर्ड से 4,000 रुपए सस्ती है. पिआजिओ ने इस स्कूटर को सबसे पहले इस साल की शुरुआत में हुए 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था.
     
    hdh85dmk
    इसे ब्लैक कलर दिया गया है जिससे स्कूटर बाकी मॉडल्स से अलग दिखे
     
    लॉन्च के बारे में बात करते हुए पिआजिओ इंडिया के सीईओ और एमडी डिएगो ग्राफी ने बताया कि, -पिआजिओ भारत में स्पेशन एडिशन वेस्पा नोटे 125 लॉन्च करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही है. यह यूनीक डिज़ाइन और वेस्पा ब्रांड की कटिंग-एज तकनीक का सटीक मिश्रण है. इस स्कूटर को बेहतरीन ब्लैक थीम के साथ लाया गया है जो ग्राहकों और वेस्पा फैन्स को काफी पसंद आएगी.- ग्राहकों की जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर को 8,999 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है, ये घोषणा कंपनी की तरफ से की गई है.
     
    पिआजिओ इंडिया ने वेस्पा नोटे 125 को GTS सुपर नोटे 125 से प्रेरित होकर बनाया है और यह कंपनी के ग्लोबल लाइन-अप का हिस्सा है जिसका भारतीय स्पेसिफिकेश वाला मॉडल स्कूटर के बेस मॉडल 125cc वेस्पा स्कूटर पर आधारित होगा. नोटे इटैलियन भाषा का शब्द है जिसका मतलब होता है रात, इस नाम से स्कूटर का चरित्र भी मिलता है क्योंकि नई वेस्पा नोटे पूरी तरह ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ आई है. स्कूटर मैट ब्लैक पेन्ट जॉब के साथ मिरर, अलॉय व्हील्स और सीटी भी काले कलर में ही दी गई हैं. दिखने में वेस्पा नोटे 125 स्कूटर के दूसरे चटक कलर्स से बिल्कुल अलग है जो कंपनी द्वारा ऑफर की जा रही है.

    ये भी पढ़ें : सुज़ुकी ने भारत में लॉन्च की बिल्कुल नई बर्गमैन 125 मैक्सी स्कूटर, कीमत ₹ 68,000
     
    2018 वेस्पा नोटे 125 स्पेशन एडिशन में 125cc का एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो वेस्पा 125 और अप्रिलिया SR 125 स्कूटर्स में लगा हुआ है. यह इंजन 10 bhp पावर और 10.6 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने के हिसाब से ट्यून किया गया है और स्कूटर का इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है. फीचर्स की बात करें तो नई स्कूटर के साथ स्टैंडर्ड ऐनालॉग कंसोल, ट्यूबलेस टायर्स और बदली हुई सीट लगाई गई है. इस प्राइस टैग के साथ नई वेस्पा का देश में मुकाबला टीवीएस एनटॉर्क 125, होंडा ग्राज़िया और नई सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 जैसी स्कूटर्स से होने वाला है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें