लॉगिन

पॉर्श 911 का 2021 मॉडल हल्के बदलावों के साथ पेश, मिला 7-स्पीड मैन्युअल वर्ज़न

पॉर्श ने 2021 मॉडल 911 से पर्दा हटा लिया है और ये कार हल्के बदलावों के साथ बाज़ार में पेश की जाएगी. जानें किन बदलावों के साथ पेश हुई नई पॉर्श 911?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पॉर्श 911 हमेशा से तेज़ रफ्तार पसंद करने वालों में काफी पॉपुलर स्पोर्ट्स कार बनी रही और कंपनी ने ना सिर्फ इसे दमदार बनाया, बल्की ये दिखने में भी बहुत आकर्षक कार है. पॉर्श 911 को साल-दर-साल और भी आकर्षक बनाया गया जब भी कार को अपडेट किया गया. अब पॉर्श ने 2021 मॉडल 911 से पर्दा हटा लिया है और ये कार हल्के बदलावों के साथ बाज़ार में पेश की जाएगी. इन बदलावों में कार को नई पेन्ट जॉब और नई इंटीरियर ट्रिम्स के साथ रेट्रो स्टाइल दी गई है. गौरतलब है कि ये तेज़ रफ्तार कार दिखने में जितनी शानदार है, इसका इंटीरियर भी उतना ही लग्ज़री है.

    2d6f1n88पॉर्श 911 को यूरोपीय बाज़ार के लिए नए 7-स्पीड मैन्युअल वर्ज़न में भी लॉन्च किया गया है

    2021 पॉर्श 911 के इंटीरियर में रेट्रो लुक वाला लैदर पैकेज दिया गया है जो आपको असली 911 टर्बो की याद दिलाएगा. ये कार सिर्फ करेरा मॉडल में उपलब्ध होगी और अगले के साथ पिछले हिस्से में क्विल्टेड सीट्स और सेंट्रल पेनल्स दिए जाएंगे. नई पॉर्श 911 के साथ क्विल्टेड डोर पैड्स और पॉर्श मैन्युफैक्चर डिविज़न से ली गई बाकी लैदर ट्रिम्स मिलने वाली हैं. कूपे मॉडल के साथ वज़न कम करने और आवाज़ घटाने का विकप्ल भी मिलेगा जिसमें कार का भार 4 किग्रा तक कम किया जाएगा. हालिया अपडेट में पायथन ग्रीन पेन्ट स्कीम भी शामिल है जिसके साथ एंबिएंट लाइट डिज़ाइन पैकेज और 7 चुनिंदा कलर्स मिलने वाले हैं.

    ये भी पढ़ें : पहली इलैक्ट्रिक फोर्ड मस्टैंग 8 सेकंड में पकड़ती है 241 किमी/घंटा तूफानी रफ्तार

    पॉर्श 911 को यूरोपीय बाज़ार के लिए नए 7-स्पीड मैन्युअल वर्ज़न में भी लॉन्च किया गया है जिसके बेस मॉडल के लिए कोई अतिरिक्त राषि का भुगतान नहीं करना होगा. हालांकि, इसे सिर्फ स्पोर्ट क्रोनो पैकेज में उपलब्ध कराया जाएगा जिसके साथ अब डिजिटल टायर टेंपरेचर इंडिकेटर मिलेगा जो पॉर्श 992 टर्बो एस से लिए गए इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर पर दिखेगा. इस फीचर को यूएस स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल में भी पेश किया जाएगा. इसमें टायर ठंडे होने पर नीला रंग दिखेगा और सड़क पर सबसे बेहतर पकड़ रखने वाले तापमान पर ये सफेद रंग दिखाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    पोर्श 911 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय पोर्श मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें