लॉगिन

पोर्श इंडिया ने 2022 की पहली तिमाही में 22 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

पोर्श इंडिया ने इस अवधि में कुल 188 इकाइयां बेचीं, जिसका नेतृत्व पोर्श केयेन और पोर्श मैकन ने किया, साथ ही साथ हाल ही में लॉन्च की गई पोर्श टायकान इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार भी इस सूची में शामिल है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    साल 2014 से अब तक पिछले साल पोर्श इंडिया को अपना सफलतम बिक्री प्रदर्शन दर्ज करते हुए देखा गया था, जिसे पोर्श इंडिया ने सकारात्मक गति से आगे बढ़ाया, जिसके परिणामस्वरूप 2022 की पहली तिमाही में नई कारों की डिलेवरी में 22 प्रतिशत की वृद्धि हुई. पोर्श इंडिया ने इस अवधि में कुल 188 कारों की बिक्री की, पोर्श केयेन और पोर्श मैकन के नेतृत्व में, साथ ही हाल ही में लॉन्च की गई पॉर्श टायकान इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार भी बिक्री में शामिल है. इसके अतिरिक्त, देश में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए, पोर्श इंडिया ने बेंगलुरु और चेन्नई में नए पोर्श शोरूम खोले, जिससे देश भर में आठ बिक्री स्थानों पर ब्रांड की उपस्थिति बढ़ गई.

    यह भी पढ़ें: पोर्श ने भारत में टायकान इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार की डिलीवरी शुरू की

    04t4ehk4
    पोर्श मैक्कन रेंज को हाल ही में भारत में अपडेट किया गया था

    पोर्श इंडिया के ब्रांड निदेशक, मैनोलिटो वुजिकिक ने कहा, साल 2021 हमारे लिए एक खास साल था क्योंकि इस साल कंपनी की कारों ने पिछले कई सालों की तुलना में बिक्री में 62 प्रतिशत इजाफे के साथ अधिक वृद्धि दर्ज की थी, को इस साल की शुरुआत में भी मजबूत मांग मिलना जारी है, जिस पर हम सभी को गर्व है. सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, यह हमारे व्यापार भागीदारों द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ट कार्य को दर्शाता है, जिन्हें मैं उनके समर्थन और समर्पण के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं."

    481up0k8
    भारत में पोर्श की इलेक्ट्रिक टायकन भी पेश किया जाता है

    आगे बढ़ते हुए, पोर्श इंडिया आने वाले महीनों में नई पोर्श 718 केमैन जीटी4 आरएस और पोर्श केयेन टर्बो जीटी जैसे नए मॉडलों के साथ देश में अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करेगी. इसके अलावा, संगठन आने वाले महीनों में पोर्श ग्राहकों और उत्साही लोगों के लिए कई ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने की योजना पर भी काम कर रहा है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 3, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें