लॉगिन

होंडा ने आगामी 2020 सिटी सेडान के लिए लॉन्च से पहले बुकिंग शुरू कीं

कॉम्पैक्ट सेडान की पांचवीं पीढ़ी को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा और होंडा के हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म का उपयोग करके भी कार को बुक किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स


    होंडा कार्स इंडिया ने जल्द आने वाली पांचवीं पीढ़ी की सिटी सेडान के लिए लॉन्च से पहले ही बुकिंग लेना शुरू कर दी हैं. वैसे वैश्विक नज़रिए से देखा जाए तो यह कार की 7 वीं पीढ़ी है और इसे कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनलाइन बिक्री मंच 'होंडा फ्रॉम होम' का उपयोग करके रु 5,000 में बुक किया जा सकता है. लेकिन अगर डीलरशिप के ज़रिए ऐसा किया जाता है तो बुकिंग राशि 21,000 रुपये हो जाएगी. अपने नए अवतार में कार को जुलाई के महीने में लॉन्च किया जाना है.

    2u6k2aqg

    नई सिटी में फुल एलईडी हैडलैंप्स और लेन वॉच कैमरा जैसे कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए गए हैं.

    होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के उपाध्यक्ष और निदेशक, राजेश गोयल ने कहा, "होंडा सिटी ने अपने ग्राहकों की जरूरतों और आकांक्षाओं के अनुसार प्रत्येक पीढ़ी के साथ खुद को बदला है. हमारे ग्राहकों को बेसब्री से होंडा सिटी की नई पीढ़ी के लॉन्च का इंतजार है. हमारे सम्मानित ग्राहकों को एक बढ़िया और लोकप्रिय कार देने के उद्देश्य से इस नए मॉडल को विकसित किया गया है."

    यह भी पढें: बाज़ार में फिर खलबली मचाने को तैयार नई जनरेशन होंडा सिटी

    u8lamf18

    होंडा ने पहले ही अपने ग्रेटर नोएडा प्लांट में नई सिटी का उत्पादन शुरू कर दिया है

    अपनी विभिन्न पीढ़ियों में होंडा सिटी पिछले 22 वर्षों से भारत में बिक्री पर है. कार की इस जनरेशन को एक नए प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इसमें बिल्कुल नया 1.5 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन मिलता है जो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और CVT गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है. कार में पहले देखा गया 1.5 लीटर i-DTEC इंजन भी है और इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ दिया गया है. कार में फुल एलईडी हेडलैंप, 17.7 सेमी एचडी फुल कलर टीएफटी मीटर और लेन वॉच कैमरा जैसे कुछ सेगमेंट फीचर्स मिलते हैं. यह एलेक्सा रिमोट क्षमता वाली भारत की पहली कनेक्टेड कार भी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें