लॉगिन

QJ मोटर ने भारत में बाइक्स की बिक्री के लिए आदिश्वर ऑटो राइड के साथ साझेदारी की

कंपनी की एसआरसी 250, एसआरसी 500, एसआरवी 300 और एसआरके 400 जैसी बाइक्स को नए मोटो वॉल्ट मल्टी-ब्रांड डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 11, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चीनी कंपनी क्यूजे मोटर ने भारतीय बाजार में अपने नाम के तहत मॉडल की बिक्री की घोषणा की है. फर्म पिछले एक दशक में भारत में बेनेली ब्रांड के साथ बिक्री कर रहा था. निर्माता 250 सीसी से 500 सीसी तक की 4 नई मोटरसाइकिलों के साथ भारत में प्रवेश करेगा, जिसमें सभी मॉडल स्थानीय रूप से असेंबल किए जाएंगे. कंपनी ने खुदरा और बिक्री के बाद के उद्देश्य के लिए आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया के साथ एक साझेदारी की भी घोषणा की, जिसके मुताबिक हाल ही में पेश किए गए मोटो वॉल्ट मल्टी-ब्रांड डीलरशिप पर क्यूजे मोटर लाइन-अप की पेशकश की जाएगी.

    SRC

    निर्माता 250 सीसी से 500 सीसी तक की 4 नई मोटरसाइकिलों के साथ भारत में प्रवेश करेगा.

    रेंज की शुरुआत रेट्रो स्टाइल वाली SRC रेंज होगी. SRC लाइन-अप में एंट्री SRC 250 और SRC 500 शामिल होंगे. SRC 250 में गोल लाइट्स और मिरर्स के साथ रेट्रो-इंस्पायर्ड डिज़ाइन, टियर-ड्रॉप फ्यूल टैंक और वायर-स्पोक व्हील्स (18-इंच फ्रंट और 16-इंच) हैं. ताकत 249cc, इन-लाइन ट्विन-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड, इंजन से आती है जिसे 17.1 bhp और 17 Nm टार्क बनाने के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक में डुअल चैनल ABS के साथ आगे और पीछे डिस्क ब्रेक लगे हैं.

    यह भी पढ़ें: ज़ोंटेस 350 रेंज भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 3.15 लाख से शुरू

    SRC

    रेंज की शुरुआत रेट्रो स्टाइल वाली SRC 250 होगी. 

    इसके बाद SRV 300 रोडस्टर है. बाइक में टियरड्रॉप टैंक और गोल लाइट क्लस्टर जैसे कुछ रेट्रो टच भी मिलते हैं. बाइक को ताकत देने के लिए इसमें 296 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, वी-ट्विन इंजन लगा है जो 29.8 बीएचपी और 26 एनएम बनाता है और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. SRV में आगे यूएसडी फोर्क लगे हैं और पीछे दो टेलिस्कोपिक शॉकर दिए गए हैं. रुकने की ताकत डुअल-चैनल ABS के साथ आगे और पीछे डिस्क ब्रेक से आती है.

    SRK

    कंपनी की भारत में सबसे ताकवर पेशकश होगी SRK 400 नेकेड बाइक.

    अंत में है SRK 400 नेकेड बाइक जिसे एक आक्रामक डिजाइन मिलता है और इसमें 400cc, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है. यह 40.3 बीएचपी और 37 एनएम बनाता है और इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स और एक चेन ड्राइव के माध्यम से पीछे के पहिये को ताकत मिलती है. बाइक में आगे यूएसडी फोर्क और पीछे मोनोशॉक दिया गया है. ब्रेकिंग के लिए आगे ड्यूल डिस्क और पीछे सिंगल डिस्क लगा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें