लॉगिन

लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की नई रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी, Rs. 2 करोड़ शुरुआती एक्सशोरूम कीमत

लैंड रोवर रेन्ज रोवर ने भारत में अपनी नई SUV ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक लॉन्च कर दी है. कंपनी की ये SUV बेहद तेज़ रफ्तार भी है और 4.4-लीटर डीज़ल और 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया है. कंपनी ने इस कार को दमदार बनाने के साथ लग्ज़री पर भी काफी काम किया है. टैप कर जानें इसकी कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 6, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी SVO बेस्पोक में पर्सनाइज़ेशन ऐड किया है
  • यह लग्ज़री SUV डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में उपलब्ध है
  • यह SUV सिर्फ 5.4 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ती है
लैंड रोवर के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है, ब्रिटेन की कार मेकर कंपनी लैंड रोवर ने अपनी नई अपडेटेड SUV रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक भारत में लॉन्च कर दी है. रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी के टॉप मॉडल के स्पेशल वर्ज़न में कंपनी के स्पेशल व्हीकल ऑपरेशन डिविज़न ने और भी ज्यादा लग्ज़री के साथ बेहतरीन स्टाइल में पेश किया है. कंपनी ने इस SUV पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया है. बेस्पोक एडिशन के साथ पर्सनलाइज़ेशन का एक्सक्लूसिव ऑप्शन दिया गया है और ग्राहक अपने मिज़ाज के हिसाब से इस कार को कस्टमाइज़ करा सकते हैं. कंपनी ने इस स्पेशन एडिशन की सिर्फ 5 यूनिट ही बिकने के लिए भारत भेजी हैं. स्टैंडर्ड रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी की एक्सशोरूम कीमत 2 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है.
 
range rover autobiography svo bespoke
कंपनी ने इस स्पेशन एडिशन की सिर्फ 5 यूनिट ही बिकने के लिए भारत भेजी हैं
 
रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक के लॉन्च पर जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने बताया कि, “हम भारत में रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. कार में दिया गया कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन हमारे नए ग्राहकों को इस बेहतरीन कार को अपने ही अंदाज़ में अनुभव करने का मौका दे रहा है.” बता दें कि बेस्पोक के ग्राहक अपनी हिसाब से रिटेलर या फिर प्लांट में जाकर अपने हिसाब की कार कस्टमाइज़ करवा सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने इस कार को कीमत के हिसाब से बेहतरीन और हाईटेक फीचर्स से लैस किया है. इसके अलावा रेन्ज रोवर ने SUV की लग्ज़री का भी पूरा ध्यान रखा है.

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने खरीदी रेन्ज रोवर की नई दमदार लग्ज़री SUV वोग, जानें क्या है कार की कीमत
 
range rover autobiography svo bespoke
स्टैंडर्ड रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी की एक्सशोरूम कीमत 2 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है
 
लैंड रोवर रेन्ज रोवर ने ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक को 2017 मॉडल लंबे व्हीलबेस वाली ऑटोबायोग्राफी के आधार पर बनाया है. इसका सीधा मतलब है कि कार की पिछली सीट में भी बेहतरीन स्पेस कंपनी ने मुहैया कराया है. कंपनी की ये SUV बेहद तेज़ रफ्तार भी है और 4.4-लीटर डीज़ल और 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया है. SUV में लगा 4.4-लीटर SDV8 डीजल इंजन 350 bhp पावर जनरेट करता है, वहीं कार के टॉप मॉडल में 5.0-लीटर वी8 इंजन लगाया गया है जो 543 bhp पावर और 680 Nm टॉर्क जनरेट करता है. रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक सिर्फ और सिर्फ 5.4 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है.

ये भी पढ़ें : 2017 LA ऑटो शोः रेन्ज रोवर ने हटाया नई दमदार SUV से पर्दा, लग्ज़री है इसका इंटीरियर
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें