carandbike logo

रेंज रोवर SVAutobiography अल्टीमेट एडिशन लॉन्च किए गए

language dropdown

रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी अल्टीमेट एडिशन में कई कस्टमाईज़ेशन विकल्प हैं जिनको यूके में विशेष वाहन संचालन तकनीकी केंद्र में तैयार किया गया है.

अल्टीमेट एडिशन स्टैंडर्ड और लॉन्ग-व्हीलबेस दोनों वर्जन में दिए जा रहे हैं. expand फोटो देखें
अल्टीमेट एडिशन स्टैंडर्ड और लॉन्ग-व्हीलबेस दोनों वर्जन में दिए जा रहे हैं.

लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस ने रेंज रोवर के लिए लिमिटेड एडिशन वेरिएंट्स की एक नई जोड़ी लॉन्च की है जो विशेष रूप से एसवी बेस्पोक टीम द्वारा बनाई गई है. नए रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी अल्टीमेट एडिशन कार के सबसे महंगे एसवीऑटोबोग्राफी और एसवीऑटोबायोग्राफी डायनामिक मॉडल पर पेश किए जा रहे हैं और कई तरह से कस्टमाईज़ किए जा सकते हैं. मॉडलों को यूके में कंपनी के विशेष वाहन संचालन तकनीकी केंद्र में तैयार किया गया है. रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी अल्टीमेट एडिशन स्टैंडर्ड और लॉन्ग-व्हीलबेस दोनों वर्जन में दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जगुआर I-Pace इलेक्ट्रिक SUV भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1.05 करोड़ 

5d6ko0b

एसवी नाम की चारों हेडरैस्ट्स पर कढ़ाई की गई है.

रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी पर एक नया हरा रंग है जो काली छत और कॉपर डिटेलिंग से साथ आया है. कार के बोनट और टेलगेट पर कॉपर-एज मेटल बैजिंग देखी जा सकती है. बाहरी हिस्से में साइड वेंट्स पर ग्रेफाइट एटलस फिनिश, बोनट फिनिशर के अलावा ग्रिल और अगले बम्पर एक्सेंट मिलते हैं. एसयूवी भारी-भरकम 22 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है जो ग्लॉस डार्क ग्रे रंग के हैं. कैबिन को रोटरी शिफ्ट कंट्रोल के साथ पैडल शिफ्टर्स दिए गए हैं जो लाल रंग के हैं. एसवी नाम की चारों हेडरैस्ट्स पर कढ़ाई की गई है और सेंटर कंसोल पर 'एसवी बेस्पोक अल्टीमेट एडिशन' बैज भी लगा है.

f73rlrk

लंबे व्हीलबेस मॉडल पर P400e प्लग-इन हाइब्रिड भी है. 

0 Comments

कार के लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन में इलेक्ट्रिक दरवाज़े, पिछली सीट पर 120 सेंटीमीटर से अधिक लेगरूम और मसाज जैसे फीचर हैं. इसके अलावा आपको जेनिथ टाइमपीस, रेफ्रिजरेटेड कम्पार्टमेंट और टेबल भी मिल जाएंगे. ताकत 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड वी 8 इंजन से आती है जो 557 बीएचपी बनाता है और केवल मानक व्हीलबेस मॉडल पर पेश किया जाता है. लंबे व्हीलबेस मॉडल पर P400e प्लग-इन हाइब्रिड भी है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.