लॉगिन

महिंद्रा जल्द लॉन्च करेगी अपडेटेड SUV TUV300 T10, जानें क्या है अनुमानित कीमत

महिंद्रा ने अपडेटेड एसयूवी TUV300 T10 के फीचर्स की जानकारी साझा कर दी है. कंपनी कार को त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले बाजार में उतारेगी. एक्सटीरियर में हल्के बदलावों के साथ कार के इंटीरियर में महिंद्रा ने कई बदलाव किए हैं. कार के टॉपएंड को अपडेट किया गया है. जानें क्या है अनुमानित एक्सशोरूम कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 19, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • नई महिंद्रा टीयूवी300 टी10 इस मॉडल रेन्ज की टॉपएंड एसयूवी है
  • कार के इंटीरियर के साथ एक्सटीरियर में भी बदलाव किए गए हैं
  • महिंद्रा ने अपडेटेड टीयूवी300 में एंड्रॉइड ऑटो फीचर नहीं दिया है
भारत की कार मेकर कंपनी महिंद्रा ने सबकॉम्पैक्ट एसयूवी टीयूवी300 के नए वेरिएंट टी10 की जानकारी साझा की है. टीयूवी300 टी10 इस रेंज का टॉप मॉडल होगी और कंपनी ने इस कार में कई नए फीचर्स भी ऐड किए हैं. महिंद्रा ने इस कार में एंड्रॉइड ऑटो छोड़ कर बहुत ये नए फीचर्स दिए हैं. त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले कंपनी ने इस मॉडल को अपडेट करके लॉन्च किया है जिससे कॉम्पिटिशन में ये कार बनी रहेगी. गौरतलब है कि कुछ ही हफ्तों में फोर्ड भी अपनी अपडेटेड कार एकोस्पोर्ट की फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है, ऐसे में टीयूवी 300 का अपडेटेड मॉडल कंपनी को फायदा पहुंचा सकता है. कंपनी ने अभी टी10 की कीमत का खुलासा नहीं किया है.
 
mahindra tuv300 t10
कार के इंटीरियर में महिंद्रा ने कई बदलाव किए हैं
 
महिंद्रा टीयूवी 300 टी10 के साथ ग्लॉस ब्लैक फिनिश वाली ग्रिल लगाई गई है. इसके साथ ही कार्बन ब्लैक फिनिश क्लस्टर हैडलैंप्स, मैटेलिक ग्रे फिनिश वाले अलॉय व्हील्स, रूफ रेल्स और स्पेयर व्हील कवर दिया गया है. कंपनी इस कार को डुअल-कलर स्कीम के साथ बाजार में उतारेगी. कार के इंटीरियर में कंपनी ने बड़े बदलाव किए हैं जिनमें - नेविगेशन वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्ल्यूटूथ टेलीफोनी के साथ यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी और कई सारे फीचर्स ऐड किए हैं.

ये भी पढ़ें : इलैक्ट्रिक कारों के लिए मारुति सुज़ुकी से बैटरी खरीदेगी महिंद्रा
 
mahindra tuv300 t10
महिंद्रा ने कार के एक्सटीरियर में कई बदलाव किए हैं
 
महिंद्रा ने टीयूवी 300 के साथ 1.5-लीटर एमहॉक डीजल इंजन दिया है जो एमहॉक80 और एमहॉक100 में उपलब्ध है. एमहॉक100 इंजन 100 बीएचपी पावर और 240 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. एमहॉक80 वर्ज़न 84 बीएचपी पावर वाला है. बता दें कि कंपनी की ये अपडेटेड कार मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध है. महिंद्रा की टीयूवी300 टी10 की दिल्ली में एक्सपैक्टेड एक्सशोरूम कीमत पुराने वेरिएंट टह8 से 20,000 से 25,000 हज़ार रुपए ज्यादा है. फिलहाल बिक रही टीयूवी300 की एक्सशारूम कीमत 7.67 लाख रुपए है और इसके टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 10.03 लाख रुपए तक है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने लॉन्च किया ई-अल्फा मिनी इलैक्ट्रिक रिक्शा, कीमत ₹ 1.12 लाख
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें