carandbike logo

रैपर बादशाह ने खरीदी ₹ 6.46 करोड़ कीमत वाली रोल्स-रॉयस, 'अपना टाइम आएगा'

language dropdown

संगीत की दुनिया में बादशाह का नाम साधारण नाम नहीं रह गया है और रैपिंग जगत में इनका नाम दंगल और गली बॉस से और भी ज़्यादा हाइट पर आ गया है.

बादशाह के इंस्टाग्राम फोटो में परिवार के साथ उनकी बिल्कुल नई रोल्स-रॉयस रेथ दिखाई दी है expand फोटो देखें
बादशाह के इंस्टाग्राम फोटो में परिवार के साथ उनकी बिल्कुल नई रोल्स-रॉयस रेथ दिखाई दी है

बादशाह का नाम अब कोई साधारण नाम नहीं रह गया है और रैपिंग की दुनिया में इनका नाम दंगल और गली बॉस से और भी ज़्यादा हाइट पर आ गया है. इसके साथ ही दुनियाभर के सिनेमा में भी बादशाह का वर्चस्व बन गया है. वैसे तो बादशाह के पास काफी सारी कारें हैं लेकिन हाल में उन्होंने जो कार खरीदी है उसका जवाब नहीं है. इस रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है जिसमें बादशाह के परिवार के साथ उनकी बिल्कुल नई रोल्स-रॉयस रेथ दिखाई दी है. उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि, "तुम्हारे इंतज़ार में बहुत समय लगा, परिवार में स्वागत है." हमें लग रहा है कि बादशाह ने रोल्स-रॉयस रेथ का म्यूज़िक एडिशन खरीदा है जो कंपनी ने 2015 में लॉन्च किया था.

ul5gak9o

रैपिंग की दुनिया में इनका नाम दंगल और गली बॉस से और भी ज़्यादा हाइट पर आ गया है

रोल्स-रॉयस दुनियाभर में लग्ज़री कारें और उनकी आसमान छूती कीमत के लिए भी नामी कंपनी है, ऐसे में बादशाह ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत 6.46 करोड़ रुपए है. अगर हमारा अनुमान सही है, तो रोल्स-रॉयस की संगीत से प्रेरित इस कार में 1300-वाट का साउंड सिस्टम लगा है जो 18-चैनल वाला है. इसके अंतर्गत कार में दो बेस स्पीकर्स, सात ट्विटर्स, सात मिड-रेन्ज साउंड स्पीकर्स और कार की हेडलाइनिंग में दो स्पीकर्स अलग से लगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई मर्सडीज़-बैंज़ वी-क्लास, ऐसा है बिग बी का कार कलेक्शन

rolls royce wraith

बादशाह ने रोल्स-रॉयस रेथ का म्यूज़िक एडिशन खरीदा है जो कंपनी ने 2015 में लॉन्च किया था!

0 Comments

रोल्स-रॉयस की यह कार काफी दमदार है और इसमें 6.6-लीटर का V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन लगाया गया है जो 623 bhp पावर और 800 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है और 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में इसे सिर्फ 4.6 सेकंड का समय लगता है. इस कार के साथ ही बादशाह के गैराज की जीप रैंगलर फोड डोर भी दिखाई दी है जिससे साबित होता है कि रैपिंग के साथ ही बादशाह हो कारों का भी खासा शौक है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on रॉल्स-रॉयसरेथ

रॉल्स-रॉयसरेथ
Ex-Showroom Price
₹ 5.5 करोड़
emi स्टार्टस
11,41,7109% / 5 yrs
Premium Luxury Sedan
Petrol
Automatic
14.3 Km/l
Be the first one to comment
Thanks for the comments.