लॉगिन

रैपर बादशाह ने खरीदी नई ऑडी Q8 लग्जरी एसयूवी, कीमत Rs. 1.38 करोड़

बादशाह अपने हिंदी, पंजाबी और हरियाणवी गानों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं और उनकी बिल्कुल नई ऑडी क्यू8 उनके गैरेज में रॉल्स रॉयस व्रेथ के साथ शामिल होगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पूरे देश में बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी संगीत के लिए मशहूर भारतीय रैपर बादशाह ने ऑडी की फ्लैगशिप एसयूवी ऑडी क्यू8 खरीदी है. बादशाह पहले से ही कई अन्य कारों के मालिक हैं, जिसमें एक रोल्स रॉयस रेथ भी शामिल है, जिसे उन्होंने 2019 में खरीदा था. बादशाह ने कई हिट गानों बनाए हैं, जिसमें 'दंगल' और 'गली बॉय' जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों के गाने शामिल हैं इसके अलावा उनकी सोलो एल्बम भी काफी हिट रही हैं. कार एक अनोखे दिखने वाले 'ड्रैगन ऑरेंज मेटैलिक' पेंट शेड में तैयार की गई है.

    undefined

    गायक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने गैरेज में नई खरीदी कार की घोषणा करते हुए कहा, "गतिशील, स्पोर्टी, बहुमुखी, यह कार बिल्कुल मेरी तरह है. मैं #ऑडीक्यू8 के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं. #ऑडीएक्सपीरियंस में मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद."

    9g39u1d

    ऑडी Q8 कूपे-एसयूवी भारत में जर्मन ब्रांड की प्रमुख एसयूवी है, जिसकी रेंज टॉपिंग मॉडल ₹ 1.38 करोड़ एक्स-शोरूम से अधिक है. Q8 में 3.0 लीटर TFSI पेट्रोल इंजन है, जो 340 bhp और 500 Nm का टार्क पैदा करता है. Q8, ऑडी इंडिया के SUV लाइन अप में ऑडी Q7 से ऊपर आती है, और Q7 की तुलना में चौड़ी, छोटा और थोड़ी नीची है.

    यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ ऑडी Q8 सेलिब्रेशन एडिशन; पिछले मॉडल की तुलना में ₹ 34 लाख सस्ता

    ऑडी क्यू8 में एचडी मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप टेक्नोलॉजी और थ्री-डायमेंशनल सिग्नेचर एलईडी डीआरएल, मसाज फंक्शन और वेंटिलेशन के साथ कस्टमाइज्ड कॉन्टूर सीटें, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और फ्रेगरेंस और आयोनाइजर के साथ एयर क्वालिटी पैकेज, 10.1 इंच और 8.6 के दो बड़े डिस्प्ले हैं. ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट जो पारंपरिक स्पीडोमीटर के स्थान पर 12.3 इंच का हाई-रेज डिस्प्ले है और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील के माध्यम से दो दृश्यों के बीच स्विच किया जा सकता है.

    audi q8 cabin unveiled
    ऑडी Q8 के केबिन में 10.1 इंच का टचस्क्रीन MMI इंफोटेनमेंट सिस्टम है

    ऑडी Q8 में 'नेचुरल लैंग्वेज वॉयस कंट्रोल' भी दिया गया है, जो ड्राइवरों को उनके आदेशों को स्वतंत्र रूप से बोलने में मदद करता है. उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए ऑडी Q8 में 'myAudi' कनेक्ट सेवाएं भी प्रदान कर रही है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 9, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें