लॉगिन

रीज़ मोटो ने भारत में नया 'रीज़' टायर ब्रांड लॉन्च करने के लिए Mitas के साथ हाथ मिलाया

Reise का लक्ष्य भारतीय बाजार में अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता वाले टायरों की पेशकश करना है, जो यूरोपीय और दक्षिण अफ्रीकी बाजारों को पूरा करने वाली Mitas से अपनी तकनीक की सोर्सिंग करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 29, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रीज़ मोटो ने भारत में अपने प्रीमियम दोपहिया टायर ब्रांड 'Reise' के लॉन्च की घोषणा की है. कंपनी का लक्ष्य भारतीय बाजार में अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता वाले टायरों की पेशकश करना है, जो यूरोपीय और दक्षिण अफ्रीकी बाजारों को पूरा करने वाली  Mitas से अपनी तकनीक का उपयोग करता है. कंपनी हर महीने नए आकार पेश करेगी जैसे कि हमारे पास पोर्टफोलियो की सबसे विस्तृत सीरीज़ होगी जो बड़ी साहसिक मोटरसाइकिलों सहित सभी सब-सेग्मेंट में सभी आकारों को पूरा करेगी. अभी तक भारत में उपलब्ध रेंज 10 इंच के स्कूटर टायर से शुरू होती है, जिसकी कीमतें ₹1,450 से शुरू होती हैं और 21-इंच ट्रेलआर सीरीज़ के ऑफ-रोड टायर की कीमत ₹4000 तक जाती हैं.

    Yogesh

    रीज़ मोटो के संस्थापक और एमडी, योगेश महानसरिया ने कहा, "आज के अत्यधिक गतिशील भारतीय दोपहिया बाज़ार में उत्साही लोगों की हमेशा विकसित होने वाली ज़रूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करना महत्वपूर्ण है, जो अपने टायर्स से सिर्फ आने-जाने के अलावा और भी बहुत कुछ की उम्मीद करते हैं. मोटो भारतीय सड़कों के लिए अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाले टायरों की मांग में अंतर को पाटने के उद्देश्य से भारतीय टायर उद्योग की हमारी गहन समझ का परिणाम है. हमारा पहला और निरंतर लक्ष्य विश्व स्तरीय सवारी अनुभव को उन्नत करना और डिलेवर करना है. Reise के राइडर्स को अधिक राइड करने के आत्मविश्वास के साथ नई सड़कों पर चलने के लिए प्रोत्साहित और प्रेरित करना है."

    Reise Moto 6 सब-ब्रांडों के तहत फेज़ 1 में 26 SKU की पेशकश करेगा. मोटरसाइकिल सेग्मेंट के लिए ट्रेलआर, टूरआर, ट्रेसआर और ट्रूपआर और स्कूटर सेग्मेंट के लिए ट्रिपआर और ट्विस्टआर, मोटरसाइकिल सेग्मेंट में - ट्रेलआर सीरीज़ को साहसिक मोटरसाइकिलों के लिए डिज़ाइन किया गया है, ट्रेसआर सीरीज़ रेसट्रैक से प्रेरित स्टिकी रोड टायर हैं और ट्रूपआर कम्यूटर सेगमेंट को पूरा करता है. स्कूटर सेग्मेंट में ट्रिपआर सीरीज़ लंबी दूरी के आवागमन के लिए टायर का दौरा कर रही है और ट्विस्टआर सीरीज़ का उद्देश्य इंट्रासिटी कम्यूट करना है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 29, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें