लॉगिन

रेनॉ ने काईगर की शुरुआत से पहले खोले 40 नए बिक्री और सर्विस सेंटर

रेनॉ इंडिया ने 2020 में कुल 120 बिक्री और सर्विस टचपॉइंट खोले हैं, जिसमें अकेले दिसंबर में 40 नए आउटलेट शामिल थे. इससे कंपनी को देश भर के नए बाजारों में फैलने का मौका मिला है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने बताया है कि कंपनी ने अपने नेटवर्क में दिसंबर 2020 में देश भर में 40 नए बिक्री और सर्विस टचप्वाइंट जोड़े है. नेटवर्क के इस विस्तार के साथ, फ्रांस की कंपनी ने पिछले साल पूरे भारत में कुल 120 टचप्वाइंट खोले. जिन राज्यों में यह नए बिक्री और सर्विस सेंटर खोले गए हैं वो हैं आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, दिल्ली-एनसीआर, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल.

    fsdq6ifo

    फ्रांस की कंपनी ने पिछले साल पूरे भारत में कुल 120 टचप्वाइंट खोले.

    इन 120 नए आउटलेट के बाद रेनॉ इंडिया की नेटवर्क उपस्थिति देश भर में कुल 500 बिक्री और 475 से अधिक सर्विस टचपॉइंट्स हो गई है, जिसमें 200 वर्कशॉप ऑन व्हील्स शामिल हैं. रेनॉ ने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों के लिए रेनॉ स्टोर के अनुसार अपनी डीलरशिप को भी नया रूप दिया है. कंपनी का कहना है कि वह डीलरशिप और वर्कशॉप में ग्राहकों और कर्मियों के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए सभी सैनिटाइज़ेशन प्रोटोकॉल का पालन कर रही है.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ डस्टर, ट्राइबर और क्विड पर दे रही है ₹ 65,000 तक की छूट

    विस्तार ऐसे समय में आया है जब कंपनी अपनी नई पेशकश बाज़ार में लाने के लिए तैयार है. रेनॉ काईगर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को 28 जनवरी 2021 को दुनिया में पहली बार दिखाया जाएगा और यह डस्टर, क्विड और ट्रायबर के बाद कंपनी की देश में चौथी कार होगी. नई काईगर रेनॉ-निसान द्वारा बनाए गए सीएमएफ-ए + प्लेटफॉर्म पर बनी है जिसपर हाल ही में लॉन्च की गई निसान मैग्नाइट भी बनी है. दोनों मॉडलों की कई पार्ट्स, इंजन और फीचर्स को साझा करने की उम्मीद की जा रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें