लॉगिन

रेनॉ ने दिखाया कंपनी का नया लोगो, 2022 से शुरु होगा इस्तेमाल

नया लोगो रेनॉ के लिए “Nouvelle vague” का प्रतीक है, जिसका मतलब है कि कंपनी कुछ नया, आकर्षक और आधुनिक लाने का विचार कर रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ उन कार निर्माताओं की फेहरिस्त में शामिल हो गई है जिन्होंने अपनी ब्रांड छवि को बदलने का कोशिश की है. कंपनी अपने लोगो को बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे इस महीने में ही कंपनी की कार ZOE को दो अभियानों में प्रदर्शित किया जाएगा. Renaulution के दौरान दिखाया गया यह नया लोगो पहले से ही Renault 5 प्रोटोटाइप की अगली ग्रिल पर बैठता है. नया लोगो रेनॉ के लिए “Nouvelle vague” का प्रतीक है, जिसका मतलब है कि कंपनी कुछ नया, जीवंत और आकर्षक लाने का विचार कर रही है.

    1dgb001g

    नया लोगो पहले से ही Renault 5 प्रोटोटाइप की अगली ग्रिल पर बैठता है.

    कंपनी का पिछला लोगो 2015 में लॉन्च हुआ था और इसको छोटे आकारों में पढ़ने पर कुछ मुश्किल हो सकती थी, लेकिन यह नया लोगो आकार और सामग्री में काफी बेहतर और पढ़ने योग्य है. फिर चाहे यह कार पर लगा हो या कहीं छपा हो. रेनॉ की पैनी लाइनों से बने लोगो के साथ एक लंबी परंपरा रही है, जिसकी 1946 के लोगो से शुरूआत हुई थी. कंपनी ने 1992 में पहली बार स्टाइल मार्के द्वारा बनाया गया नया 3 डी लोगो दिखाया था. लेकिन इस नए लोगो से कंपनी आपको पुराने ज़माने की याद नही दिलाना चाहती है और यह आधुनिकता और तकनीक का एक बयान है.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ इंडिया चुनिंदा कारों पर मार्च 2021 में दे रही ₹ 1.05 लाख तक डिस्काउंट

    यह नया लोगो, पहले से ही टीवी विज्ञापनों पर देखा जा रहा है, और इसका उपयोग अब रेनॉ के सोशल मीडिया के लिए भी किया जा रहा है. कंपनी की मानें तो इस वर्ष जून से लोगो को अलग-अलग वेब प्लेटफार्मों पर तैनात किया जाएगा. यह अगले साल से रेनॉ की नई कारों पर दिखना शुरु होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें