लॉगिन

रेनॉ HBC सबकॉम्पैकट SUV को टेस्टिंग करते हुए दोबोरा देखा गया

Renault सब-कम्पैक्ट SUV जिसका कोडनाम HBC है, की इस साल के अंत में देश में बिक्री पर जाने की उम्मीद थी. लेकिन फ्रांसीसी कार निर्माता ने हाल ही में पुष्टि की है कि 2021 की शुरुआत में छोटी एसयूवी को लॉन्च किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हम जानते हैं कि Renault भारतीय बाजार के लिए अपनी पहली सबकॉम्पैक्ट SUV तैयार कर रहा है, जिसे ब्रांड के CMF-A + प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है. एक पूरी तरह से ढके हुए प्रोटोटाइप को फिर से  टैस्टिंग करते वक़्त देखा गया है, फिर भी सामने की ओर से इसकी काफी स्पष्ट तस्वीर देखी सकता है. इसे पहले भी कार को कई मौकों पर देश में परीक्षण करते हुए देखा गया है. कार में बूमरैंग आकार का एलईडी डीआरएलएस, तीन-पोर्ट हैडलैंप्स, बड़ा बम्पर, प्लास्टिक क्लैडिंग, स्लोपिंग रूफलाइन, स्कल्प्ड बूट-लिड, सी-शेप एलईडी टेल लैंप क्लस्टर, एलॉय व्हील्स और बहुत कुछ देखा जा सकता है.

    1k6v67lg

    पार्ट्स की सप्लाय बाधित होने के कारण छोटी एसयूवी के लॉन्च को 2021 की शुरुआत तक टाल दिया गया है.  

    HBC कोडनाम वाली इस सब-कम्पैक्ट SUV की इस साल के अंत में देश में बिक्री पर जाने की उम्मीद थी. लेकिन फ्रांसीसी कार निर्माता ने हाल ही में पुष्टि की है कि देश में पार्ट्स की सप्लाय बाधित होने के कारण छोटी एसयूवी के लॉन्च को 2021 की शुरुआत तक टाल दिया गया है. यह ज़रूर हो सकता है कि कंपनी कार को अगले साल की शुरुआत में बाज़ार में उतारने से पहले इस साल के अंत तक इसको पहली बार दिखा दे.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ क्विड निओटैक एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 4.29 लाख

    1qdp7vqg

    कार में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है जो 71 बीएचपी और 96 एनएम बनाता है.

    जैसा कि हमने बताया, एसयूवी CMF-A + प्लेटफ़ॉर्म पर बनी है जिसका उपयोग Renault Triber MPV द्वारा भी किया जाता है. कार में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है जो 71 बीएचपी और 96 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. एक नया 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल तीन-सिलेंडर इंजन भी दिए जाने की संभावना है. 5-स्पीड मैनुअल के साथ एक एएमटी यूनिट भी शामिल किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें