लॉगिन

रेनॉ इंडिया ने एक साल के भीतर स्थापित किए 90 विक्रय केंद्र, बेहतर बिक्री का लक्ष्य

नेटवर्क में विस्तार के साथ अब भारत में रेनॉ के 415 सेल्स और 475 से ज़्यादा सर्विस पॉइंट मौजूद हैं, इनमें 200 से ज़्यादा चलते-फिरते वर्कशॉप शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने ऐलान किया है कि पिछले दो महीने में भारतीय बाज़ार में कंपनी ने 34 नए बिक्री और सर्विस टचपॉइंट स्थापित किए हैं. इसके साथ ही रेनॉ ने साल भर के अंदर ही देशभर में 90 से ज़्यादा नए सेल्स और सर्विस टचपॉइंट तैयार कर लिए हैं. नई डीलरशिप मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल में स्थापित की गई हैं. अपने नेटवर्क में इस विस्तार के साथ अब भारत में रेनॉ के 415 सेल्स और 475 से ज़्यादा सर्विस पॉइंट मौजूद हैं, इनमें 200 से ज़्यादा चलते-फिरते वर्कशॉप शामिल हैं.

    proig9boरेनॉ ट्राइबर और क्विड रेन्ज भारत में कंपनी की बहुत अच्छी बिकने वाली कारें हैं

    रेनॉ ट्राइबर और क्विड रेन्ज भारत में कंपनी की बहुत अच्छी बिकने वाली कारें हैं और त्योहारों के इस सीज़न में कंपनी की चाह होगी ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करना. रेनॉ इंडिया ने सितंबर 2020 में 8,805 वाहन बेचे हैं जो कंपनी के लिए साल 2020 में बिक्री का सबसे अच्छा आंकड़ा है. 2020 में रेनॉ का बाज़ार में 3.2 प्रतिशत मार्केट शेयर है जो पिछले साल की तुलना में 0.7 प्रतिशत की बढ़ोतरी दिखाता है, तब रेनॉ का मार्केट शेयर 2.5 प्रतिशत था.

    ये भी पढ़ें : निसान मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट SUV ने भारत में वैश्विक शुरुआत की

    renault logoअब भारत में रेनॉ के 415 सेल्स और 475 से ज़्यादा सर्विस पॉइंट मौजूद हैं

    रेनॉ इंडिया के सेल्स और नेटवर्क हेड, सुधीर मल्होत्रा ने कहा कि, “बढ़ते हुए कंपनी के नेटवर्क से देशभर में ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को अपने वाहन मुहैया कराना हमारे लिए आसान होता जा रहा है. यह पहले से बिक्री के बढ़ते आंकड़े में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें