लॉगिन

रेनॉ इंडिया जनवरी 2021 से बढ़ाएगी कारों की कीमत, Rs. 28,000 तक बढ़ेंगे दाम

रेनॉ का कहना है कि लागत मूल्य में बढ़ोतरी के चलते कार की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है जिनमें स्टील, एल्युमीनियम, प्लास्टिक शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने 1 जनवरी 2021 से अपनी वाहनों की कीमतों में रु 28,000 तक बढ़ोतरी करने की घोषणा कर दी है और यह इज़ाफा मॉडल के हिसाब से तय किया जाएगा. रेनॉ इंडिया का कहना है कि सभी पहलुओं के लागत मूल्य में बढ़ोतरी के चलते कार की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है जिनमें स्टील, एल्युमीनियम, प्लास्टिक शामिल हैं, अंत में कोविड-19 महामारी के चलते हुए नुकसान से भी कारों के दाम बढ़े हैं. फिलहाल रेनॉ क्विड की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 2.99 लाख से रु 5.12 लाख है, ट्राइबर सबकॉम्पैक्ट एमपीवी की कीमत रु 5.12 से रु 7.34 लाख है. डस्टर कॉम्पैक्ट एसयूवी की शुरुआती कीमत रु 8.59 लाख है जो रु 13.59 लाख तक जाती है.

    kpdpajhफिलहाल रेनॉ डस्टर कॉम्पैक्ट एसयूवी की शुरुआती कीमत रु 8.59 लाख है

    रेनॉ इंडिया ने आधिकारिक घोषणा में कहा कि, “ग्रूप रेनॉ के लिए भारत सबसे महत्वपूर्ण बाज़ारों में एक है और यहां के बाज़ार में ब्रांड ने कुछ वैश्विक उत्पाद पेश किए हैं जिनमें क्विड शामिल है जो दुनियाभर में काफी पसंद की जाती है. हमारे प्रोडक्ट बैकग्राउंड में रेनॉ ट्राइबर को भी ग्राहकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. डस्टर लगातार अपनी अलग पहचान बना रही है और इसने असल एसयूवी की क्षमता और बढ़े हुए फीचर्स के साथ खास जगह बना ली है.”

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने की जनवरी 2021 से कार की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा

    hjpbgc5gकंपनी 2021 तक अपनी बिल्कुल नई रेनॉ काइगर लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है

    रेनॉ इंडिया का दावा है कि 2020 की दूसरी छःमाही में ट्राइबर एएमटी, क्लिड 1.0 आरएक्सएल और निओटेक एडिशन के अलावा डस्टर पेट्रोल रेन्ज लॉन्च करने से भारतीय बाज़ार में कार निर्माता की स्थिति मजबूत हुई है. फिलहाल कंपनी 2021 तक अपनी बिल्कुल नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी रेनॉ काइगर लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. इससे हमारे बाज़ार के सबसे दमदार मुकाबले वाले सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में कंपनी की एंट्री होगी, यहां इस कार का मुकाबला ह्यून्दे वेन्यू, किआ सॉनेट और हालिया लॉन्च निसान मैग्नाइट के साथ बाकी कारों से होने वाला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें