लॉगिन

रेनॉ इंडिया अप्रैल 2021 से बढ़ाएगी कारों की कीमतें, इसी साल में दूसरा इज़ाफा

जनवरी में भी रेनॉ ने दाम रु 28,000 तक बढ़ाए थे. तब कंपनी ने कहा था कि लागत मूल्य में बढ़त के चलते कीमतें बढ़ी हैं. जानें और किन कंपनियों ने बढ़ाए दाम?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने अप्रैल 2021 से देश में सभी कारों की कीमतें बढ़ाने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि सभी कारों की कीमतों में इज़ाफा किया जाएगा जहां वेरिएंट और मॉडल के हिसाब से यह बढ़ोतरी होगी. अपने आधिकारिक बयान में रेनॉ इंडिया ने कहा है कि वाहन के दाम बढ़ाने की वजह लागत मूल्य में इज़ाफा है जिनमें स्टील के दाम, एल्युमीनियम और प्लाटिक के दाम में बढ़ोतरी है. यह पहली बार नहीं जब रेनॉ ने 2021 में कारों की कीमतें बढ़ाई हैं, इससे पहले जनवरी में भी कंपनी ने दाम रु 28,000 तक बढ़ाए थे. उस समय कंपनी ने कहा था कि लागत मूल्य में बढ़ोतरी के चलते कीमतें बढ़ाई गई हैं.

    82ne016gरेनॉ काइगर सबकॉम्पैक्ट SUV की मौजूदा एक्सशोरूम कीमत रु 5.45 लाख से रु 9.72 लाख तक है

    हाल में मारुति सुज़ुकी इंडिया और इसुज़ु मोटर इंडिया ने भी अप्रैल 2021 से वाहनों की कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है. जहां मारुति सुज़ुकी ने अबतक बढ़ाई जाने वाली कीमत का खुलासा नहीं किया है, वहीं इसुज़ु इंडिया ने डी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब मॉडल्स की कीमतों में रु 1 लाख तक इज़ाफा करने की घोषणा की है.

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी अप्रैल 2021 से बढ़ाएगी कारों की कीमत, जनवरी में ही बढ़े थे दाम

    kpdpajhडस्टर कॉम्पैक्ट SUV की एक्सशोरूम कीमत रु 9.57 लाख से रु 13.87 लाख तक जाती है

    फिलहाल Renault India की सबसे सस्ती कार क्विड की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 3.13 लाख से रु 5.31 लाख तक है, वहीं ट्राइबर सबकॉम्पैक्ट एमपीवी की कीमत रु 5.30 लाख से रु 7.83 लाख तक है. रेनॉ काइगर सबकॉम्पैक्ट SUV की मौजूदा एक्सशोरूम कीमत रु 5.45 लाख से रु 9.72 लाख तक है. अंत में रेनॉ की सबसे महंगी डस्टर कॉम्पैक्ट SUV की एक्सशोरूम कीमत रु 9.57 लाख से रु 13.87 लाख तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें