carandbike logo

रेनॉ काइगर को 3 मार्च से ग्राहकों को सौंपा जाएगा

language dropdown

कार को हाल ही में रु. 5.45 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) के आकर्षक मूल्य पर लॉन्च किया गया है और वर्तमान में बिक्री पर यह सबसे सस्ती सबकम्पैक्ट एसयूवी है.

कार को दो इंजन और तीन ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उतारा गया है. expand फोटो देखें
कार को दो इंजन और तीन ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उतारा गया है.

रेनॉ इंडिया 3 मार्च, 2021 से नई लॉन्च हुई काइगर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की डिलीवरी शुरू करेगी. कंपनी ने हाल ही में इस बात की पुष्टि कर दी है. मॉडल बाज़ार में निसान मैग्नाइट, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा, किआ सॉनेट और ह्यून्दे वेन्यू जैसी कारों से मुकाबला करेगा. रेनॉ काइगर को रु 5.45 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) की आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया गया है, जिसने इसे सेगमेंट की सबसे सस्ती पेशकश बना दिया है. कार  को दो इंजन और तीन ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उतारा गया है.

यह भी पढ़ें: रेनॉ काइगर रिव्यूः सबकॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट के तगड़े मुकाबले में पैसा वसूल कार

82ne016g

काइगर में कई ड्राइव मोड के अलावा एयर प्यूरीफायर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है.

रेनॉ काइगर फीचर्स से भरी हई है, जो कई खरीदारों को लुभाएगा. पैकेज में DRLs के साथ LED हेडलैंप, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल डिस्प्ले, कई ड्राइव मोड, एयर प्यूरीफायर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं. SUV में चार एयरबैग, EBD के साथ ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, ESP, हिल स्टार्ट असिस्ट के अलावा और भी बहुत कुछ है. 405 लीटर का बूट स्पेस है जो सेगमेंट में सबसे ज़्यादा है.

o3tapn3
0 Comments

रेनॉ काइगर 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आई है. ट्रांसमिशन विकल्पों में पहले इंजन से साथ एएमटी के विकल्प के साथ मानक रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल है, जबकि सीवीटी ऑटोमैटिक को टर्बो इंजन के साथ जोड़ा गया है. कार कंपनी के CMF-A + प्लेटफ़ॉर्म पर बनी है जिस पर रेनॉ ट्राइबर और निसान मैग्नाइट जैसी कारें भी बनी हैं. सभी मॉडलों का उत्पादन तमिलनाडु के ओरगादम प्लांट में किया जाता है, जो घरेलू और निर्यात बाजार की आवश्यकताओं को पूरा करता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.