लॉगिन

रेनॉ काइगर को 3 मार्च से ग्राहकों को सौंपा जाएगा

कार को हाल ही में रु. 5.45 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) के आकर्षक मूल्य पर लॉन्च किया गया है और वर्तमान में बिक्री पर यह सबसे सस्ती सबकम्पैक्ट एसयूवी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया 3 मार्च, 2021 से नई लॉन्च हुई काइगर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की डिलीवरी शुरू करेगी. कंपनी ने हाल ही में इस बात की पुष्टि कर दी है. मॉडल बाज़ार में निसान मैग्नाइट, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा, किआ सॉनेट और ह्यून्दे वेन्यू जैसी कारों से मुकाबला करेगा. रेनॉ काइगर को रु 5.45 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) की आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया गया है, जिसने इसे सेगमेंट की सबसे सस्ती पेशकश बना दिया है. कार  को दो इंजन और तीन ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उतारा गया है.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ काइगर रिव्यूः सबकॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट के तगड़े मुकाबले में पैसा वसूल कार

    82ne016g

    काइगर में कई ड्राइव मोड के अलावा एयर प्यूरीफायर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है.

    रेनॉ काइगर फीचर्स से भरी हई है, जो कई खरीदारों को लुभाएगा. पैकेज में DRLs के साथ LED हेडलैंप, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल डिस्प्ले, कई ड्राइव मोड, एयर प्यूरीफायर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं. SUV में चार एयरबैग, EBD के साथ ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, ESP, हिल स्टार्ट असिस्ट के अलावा और भी बहुत कुछ है. 405 लीटर का बूट स्पेस है जो सेगमेंट में सबसे ज़्यादा है.

    o3tapn3

    रेनॉ काइगर 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आई है. ट्रांसमिशन विकल्पों में पहले इंजन से साथ एएमटी के विकल्प के साथ मानक रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल है, जबकि सीवीटी ऑटोमैटिक को टर्बो इंजन के साथ जोड़ा गया है. कार कंपनी के CMF-A + प्लेटफ़ॉर्म पर बनी है जिस पर रेनॉ ट्राइबर और निसान मैग्नाइट जैसी कारें भी बनी हैं. सभी मॉडलों का उत्पादन तमिलनाडु के ओरगादम प्लांट में किया जाता है, जो घरेलू और निर्यात बाजार की आवश्यकताओं को पूरा करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें