लॉगिन

पूरी तरह सामने आया रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट का हुलिया, जानें कितनी बदली नई कार

रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट की फोटोज़ बिना स्टीकर्स के दिखाई दी है जिसमें कार के पूरे एक्सटीरियर का खुलासा हो गया है. जानें दिखने में कितनी बदली नई क्विड?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 24, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंटरनेट पर रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट की फोटोज़ बिना स्टीकर्स के दिखाई दी है जिसमें कार के पूरे एक्सटीरियर का खुलासा हो गया है. लीक हुई ये फोटोज़ प्लांट के अंदर से ली गई हैं और हमारे लिए नई रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट का असली चेहरा लेकर आई है जिसे त्यौहारों के सीज़न के इर्द-गिर्द लॉन्च किया जाएगा. रेनॉ इंडिया जल्द ही बाज़ार में मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो से मिलने वाले मुकाबले के लिए तैयार दिख रही है, एस-प्रेसो भारत में 30 सितंबर को लॉन्च की जाएगी. नई क्विड बहुत सारे बदलावों के साथ आई है और कार का फेसलिफ्ट वर्ज़न रेनॉ के-ज़ी ईवी कॉन्सेप्ट से प्रेरित दिखा है.

    uj1a4758लीक हुई ये फोटोज़ प्लांट के अंदर से ली गई हैं

    रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट में आजकल की कारों से मुकाबले के लिए स्प्लिट हैडलैंप्स के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स के अलावा दूसरी डिज़ाइन की तीन स्लेट वाली ग्रिल दी गई है. कार के अगले हैडलाइट्स भी नए तरीके से बंपर के अंदर गहराई में लगाए गए हैं. कार का बंपर दोबारा डिज़ाइन किया गया है जो क्विड क्लाइंबर को स्पोर्टी लुक देता है, इसमें फॉक्स स्क्डि प्लेट और रूफरेल्स पर ऑरेंज ऐक्सेंट दिया गया है. रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट का पिछला हिस्सा कई बदलावों के साथ आता है जिनमें नए टेललैंप्स के साथ खड़े आकार में लगे रिफ्लैक्टर्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : बिना किसी स्टीकर के दिखी नई मारुति सुज़ुकी S-प्रेसो, 30 सितंबर हो लॉन्च होगी कार

    gd7i7ihcरेनॉ क्विड फेसलिफ्ट का पिछला हिस्सा कई बदलावों के साथ आता है

    रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट के इंटीरियर की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि कार के ज़्यादातर फीचर्स रेनॉ की हालिया लॉन्च ट्राइबर से लिए जाएंगे. इसके अंतर्गत रेनॉ इंडिया नई क्विड के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और संभवतः नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर शामिल हैं. कार 800cc के तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन में आती है जो 53 bhp पावर वाला है, इसके अलावा क्विड 1.0-लीटर इंजन में भी आती है जो 67 bhp पावर जनरेट करता है. कंपनी जल्द ही कार को BS6 इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है.

    स्पाय इमेज सोर्स : AutoPunditz.com

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो क्विड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें