लॉगिन

रेनॉ क्विड निओटैक एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 4.29 लाख

सामान्य मॉडल से तुलना करें तो स्पेशल एडिशन की कीमत रु 30,000 अधिक है और स्पेशल एडिशन मॉडल के साथ रेनॉ इंडिया ने डुअल-टोल कलर विकल्प दिए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 1, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में त्योहारों का सीज़न शुरू हो गया है और इसका लाभ उठाने के लिए रेनॉ इंडिया ने 2020 क्विड का निओटैक एडिशन पेश किया है. 2020 रेनॉ क्विड निओटैक एडिशन की एक्सशोरूम कीमत रु 4.29 लाख रखी गई है और इसे 0.8-लीटर मैन्युअल वेरिएंट के टॉप मॉडल के अलावा 1.0-लीटर मैन्युअल और एएमटी इंजन विकल्पों में भी उपलबध कराया गया है. सामान्य मॉडल से तुलना करें तो स्पेशल एडिशन की कीमत रु 30,000 अधिक है और स्पेशल एडिशन मॉडल के साथ रेनॉ इंडिया ने डुअल-टोल कलर विकल्प दिए हैं जिनमें ज़न्कार ब्लू बॉडी पेन्ट स्कीम के साथ सिल्वर छत दी गई है और इन्हीं रंगों का विपरीत इस्तेमाल किया गया है.

    lorrgr8oकार के अंदरूनी हिस्से में नीली और काली अपहोल्स्ट्री दी गई है

    नई रेनॉ क्विड निओटैक के सी-पिलर पर 3डी डीकल्स, फ्लैक्स व्हील्स और निओटैक डोर क्लैडिंग्स दी गई हैं. कार के अंदरूनी हिस्से में नीली और काली अपहोल्स्ट्री दी गई है जिसे कंट्रास्ट स्टिचिंग, स्टीयरिंग व्हील पर ज़न्सकार ब्लू हाईलाइट और गियर नॉब के इर्द-गिर्द क्रोम फिनिश दिया गया है. क्विड के सामान्य आरएक्सटी वेरिएंट से 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लिया गया है और ये सिस्टम एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है, इसके अलावा का में रिवर्स पार्किंग कैमरा भी दया गया है.

    ये भी पढ़ें : रेनॉ की नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी का लॉन्च 2021 की शुरुआत तक टला

    2i6nvcr4रेनॉ क्विड दो इंजन विकल्पों में आती है

    रेनॉ क्विड दो इंजन विकल्पों में आती है जिसमें एंट्री-लेवल 799 सीसी इंजन शामिल है जो 53 बीएचपी पावर और 72 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है, इसके बाद महंगे वेरिएंट्स में 1.0-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67 बीएचपी पावर और 91 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. दोनों इंजन में 5-स्पीड गियरबॉक्स सामान्य तौर पर दिया गया है, वहीं 1.0-लीटर इंजन के साथ एएमटी यूनिट विकल्प के तौर पर दी गई है. कॉस्मैटिक अपडेट के अलावा कंपनी ने कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है. नई क्विड को 5 साल या 1 लाख किलोमीटर तक बढ़ी हुई वॉरंटी के साथ बेचा जा रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो क्विड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें