लॉगिन

रेनॉ ने टोक्यो ओलंपिक पदक विजेताओं रवि कुमार दहिया और बजरंग पुनिया को काइगर एसयूवी भेंट की

रेनॉ इंडिया ने भारत के ओलंपिक पदक विजेता पहलवानों - रवि कुमार दहिया और बजरंग पुनिया को विश्व मंच पर उनके प्रदर्शन की सराहना करने के लिए किगर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी उपहार में दी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने हाल ही में हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 में अपने शानदार प्रदर्शन और भारत को गौरव दिलाने के लिए भारतीय पहलवानों रवि कुमार दहिया और बजरंग पुनिया को बिल्कुल नई काइगर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी तोहफे में दी हैं. रवि कुमार दहिया ने खेलों में 57 किग्रा भार वर्ग में रजत पदक जीता था और 65 किग्रा भार वर्ग में बगरंज पुनिया ने कांस्य पदक हासिल किया. रेनॉ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, सुधीर मल्होत्रा ने कारों की चाबियां सिल्वर मेडलिस्ट रवि कुमार दहिया और ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बजरंग पुनिया को सौंपी.

    hrurbpqकंपनी के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, सुधीर मल्होत्रा बगरंज पुनिया के साथ.

    फ्रांसीसी कंपनी ने हाल ही में 2020 टोक्यो ओलंपिक में ही रजत पदक जीतने के लिए साइखोम मीराबाई चानू को भी एक काइगर सौंपी है. कार निर्माता ने चानू को कार का सबसे महंगे आरएक्सजेड वेरिएंट दिया है.

    काइगर सबकॉम्पैक्ट SUV ब्रांड की नई पेशकश है जिसे भारत के लिए डिज़ाइन और बनाया गया है. यह एसयूवी कंपनी के सीएमएफ-ए+ प्लेटफॉर्म पर बनी है, जिसपर ट्राइबर एमपीवी और निसान मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पर भी आधारित हैं. रेनॉ SUV को चार ट्रिम्स - RXE, RXL, RXT और RXZ में पेश करती है. कार की कीमत ₹ 5.64 लाख से शुरू होकर ₹ 10.08 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ अगस्त 2021 में कारों पर दे रही है ₹ 90,000 तक की छूट

    फीचर्स की बात करें तो कार में LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, अलॉय व्हील्स, LED टेललाइट्स और दो-टोन बॉडी रंग विकल्प मिलते हैं. कैबिन में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 4 एयरबैग, एबीएस, ईएससी और रियर पार्किंग कैमरा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें