लॉगिन

रेनॉ ने वाहन स्क्रैपिंग के लिए CERO के साथ की साझेदारी

CERO रीसाइक्लिंग, Mahindra Intertrade Ltd. और भारत सरकार की MSTC के बीच एक संयुक्त उद्यम है. यह भारत की पहली संगठित स्क्रैप वाहन रीसाइक्लिंग कंपनी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने CERO रीसाइक्लिंग के साथ साझेदारी में R.E.L.I.V.E नाम का स्क्रैपिंग कार्यक्रम शुरू किया है. इस पहल का उद्देश्य संभावित ग्राहकों को अपने पुराने वाहनों को हटाने, नए रेनॉ वाहनों को ख़रीदने और उनकी नई खरीद पर आकर्षक लाभ उठाने के लिए एक परेशानी मुक्त अनुभव देना है. रेनॉ इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए छह शहरों में कार्यक्रम शुरू किया है, जिसमें दिल्ली और एनसीआर, चेन्नई, मुंबई, पुणे और बैंगलोर शामिल हैं. इच्छुक ग्राहक अपने किसी भी ब्रांड की पुरानी कार को रेनॉ की डीलरशिप पर ला सकते हैं, और वहां उन्हें स्क्रैप लाभ के साथ वाहनों का उचित मूल्यांकन मिलेगा.

    5khq217g

    रेनॉ ने अपने इस कार्यक्रम को ‘R.E.L.I.V.E' नाम दिया है.

    CERO रीसाइक्लिंग, Mahindra Intertrade Ltd. और भारत सरकार की MSTC के बीच एक संयुक्त उद्यम है. यह भारत की पहली संगठित स्क्रैप वाहन रीसाइक्लिंग कंपनी है. CERO रीसाइक्लिंग के साथ रेनॉ इंडिया डीलरशिप आरटीओ में वाहन मूल्यांकन से लेकर आधिकारिक डी-पंजीकरण तक की पूरी प्रक्रिया को संभालेगी और ग्राहकों को परेशानी मुक्त अनुभव देने के लिए उन्हे पुराने वाहन के विनाश का आधिकारिक प्रमाण पत्र सौंपेगी. कंपनी पुराने 2-व्हीलर्स के लिए भी स्क्रैपिंग सुविधाएं देगी जिसके तहत ग्राहक रेनॉ फाइनेंस से नई कारों की खरीद पर विशेष 7.99 % ब्याज दर का लाभ उठा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ अप्रैल में कारों पर दे रही है ₹ 1 लाख से अधिक के लाभ

    रेनॉ इंडिया के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकटराम मामिलपल्ले ने नई स्क्रैप्टेज पॉलिसी और पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए कहा, “स्क्रैपेज पॉलिसी भारत को मैन्युफैक्चरिंग का हब बनाने और भारतीय ऑटो इंडस्ट्री को ऊंचाई पर ले जाने के लिए सही दिशा में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है. इससे उद्योग को बेहतर तकनीक अपनाने और सुरक्षित और साफ वाहनों का इस्तेमाल करने में मदद मिलेगी."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें