लॉगिन

2020 रेनॉ ट्राइबर AMT भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 6.18 लाख

कार 3 ट्रिम्स - RXL, RXT और RXZ में पेश की गई है. कार के मैन्युअल और AMT मॉडल की कीमत में 40,000 रुपए का अंतर है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2020 में रेनॉ ट्राइबर पेट्रोल शोकेस करते वक्त ऐलान किया था कि भारत में जल्द ही ट्राइबर का AMT वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने अब इसे लॉन्च कर दिया है. रेनॉ ट्राइबर AMT वेरिएंट की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.18 लाख रुपए है. कार 3 ट्रिम्स - RXL, RXT और RXZ में पेश की गई है. कार के मैन्युअल और AMT मॉडल की कीमत में 40,000 रुपए का अंतर है. देशभर में रेनॉ डीलर्स ने कार के लिए बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है और ट्राइबर AMT की डिलेवरी अगले कुछ हफ्तों में शुरू की जाएगी. यहां तक कि कंपनी ने कहा है कि डीलरशिप पर ट्राइबर AMT आज से उपलब्ध कराई जा रही है जिससे ग्राहक इसे चलाकर देख सकें.

    j9i8qmugलुक और डिज़ाइन के मामले में ट्राइबर AMT अपने मैन्युअल वेरिएंट जैसी ही है

    लुक और डिज़ाइन के मामले में ट्राइबर AMT अपने मैन्युअल वेरिएंट जैसी ही है. जिसमें अंतर हुड पर लगे ईज़ी आर बैज का है. इसके अलावा कार के केबिन में नया गियर लीवर दिया गया है, वहीं कार की बाकी स्टाइल और फीचर्स समान ही रखे गए हैं. रेनॉ इंडिया ने ट्राइबर AMT के साथ समान 1.0-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया है जो 61 बीएचपी पावर और 96 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. पहले ये मॉडल सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स में बेचा जा रहा था जो 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स में उपलब्ध था.

    ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के बाद ₹ 7 लाख से कम बजट वाली कारों की मांग बढ़ेगीः carandbike सर्वे

    डिज़ाइन के मामले में रेनॉ ट्राइबर AMT अपने मैन्युअल वेरिएंट जैसी ही दिखती है, अलग है तो सिर्फ बूट पर लगा ईज़ी आर बैज. रेनॉ क्विड की तरह ही रेनॉ ट्राइबर के साथ भी ईज़ी आर बैज लगाया गया है. कार को समान 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स से लैस है और 61 bhp पावर के साथ 96 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. रेनॉ ने ट्राइबर को BS6 नियमों के उपयुक्त भी बना लिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.99 लाख रुपए है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो ट्राइबर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें