लॉगिन

होंडा ने डियो और हॉर्नेट 2.0 के रेप्सोल एडिशन लॉन्च किए, कीमतें Rs. 69,757 से शुरू

Dio Repsol Honda एडिशन की कीमत Rs. 69,757 है जबकि हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल होंडा एडिशन की कीमत Rs. 1.28 लाख है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम, गुरुग्राम हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 19, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने Dio और Hornet 2.0 के Repsol Honda एडिशन लॉन्च किए हैं. दोनों मॉडलों में रेप्सोल होंडा मोटो जीपी रेसिंग टीम पर आधारित नए ग्राफिक्स और रंग मिलते हैं. नए मॉडल होंडा की 800 वीं ग्रैंड प्रिक्स जीत का जश्न मनाते हैं, जो अक्टूबर 2020 में आई थी. डियो रेप्सोल होंडा मॉडल की कीमत रु 69,757 है जबकि हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल होंडा की कीमत ₹ 1.28 लाख है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम, गुरुग्राम हैं. कंपनी का कहना है कि रेप्सोल एडिशन मॉडल इसी सप्ताह से सभी होंडा डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे.

    873nh50g

    दोनों मॉडलों में रेप्सोल होंडा मोटो जीपी रेसिंग टीम पर आधारित नए ग्राफिक्स और रंग मिलते हैं.

    होंडा की रेसिंग डीएनए के बारे में बात करते हुए, Atsushi Ogata, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेसिडेंट एंड सीईओ, Honda Motorcycle & Scooter India Pvt. लिमिटेड ने कहा, "रेसिंग होंडा के इतिहास में एक विशेष स्थान रखती है. एक साथ होंडा और रेप्सोल ने रेस ट्रैक पर कई बार जीत हासिल की है और हाल ही में 800 वीं MotoGP जीत होंडा की रेसिंग भावना का प्रमाण है. इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, हम भारत में रेसिंग के शौकीनों के लिए हॉर्नेट 2.0 और डियो के रेपसोल होंडा के वेरिएंट्स को पेश करते हुए खुश हैं."

    यह भी पढ़ें: होंडा ने बाल दिवस पर हज़ारों बच्चों को दिलाई सड़क सुरक्षा पर शपथ

    डियो और हॉर्नेट 2.0 दोनों में स्ट्रिपिंग कलर कॉम्बिनेशन मिलता है जो रेप्सोल होंडा मोटो जीपी बाइक के साथ-साथ ऑरेंज रंग के पहियों से भी प्रेरित है. नए रंगों के अलावा, दोनो स्कूटर और मोटरसाइकिल इंजन और फीचर्स के मामले में समान हैं. होंडा डियो में 110 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जिससे 7.68 बीएचपी और 8.79 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है. दूसरी ओर हॉर्नेट 2.0 में 184.4 सीसी का इंजन मिलता है, जो 17 बीएचपी और 16.1 एनएम का पीक टॉर्क देता है और इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें