लॉगिन

रिवोल्ट मोटर्स ने बेंगलुरू में शुरू किया कामकाज, कंपनी का पहला रिटेल स्टोर खुला

फिलहाल रिवोल्ट ने 6 शहरों में मौजूदगी बना रखी है जिनमें दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद, हैदराबाद शामिल हैं. जानें किन शहरों में शुरू होगा काम?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिवोल्ट मोटर्स ने ऐलान किया है कि कंपनी के पहले रिटेल स्टोर की शुरुआत बेंगलुरू में कर दी गई है. ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए रिवोल्ट ने कहा है कि कंपनी बिक्र्री के नेटवर्क में विस्तार की प्रक्रिया शुरू कर चुकी है और मौजूदा 6 शहरों तक सीमित कामकाज को 2022 की शुरुआत तक 64 शहरों तक बढ़ाया जाएगा जिनमें कोलकाता, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़, लखनउ और नेशनल कैपिटल रीजन यानी दिल्ली एनसीआर शामिल हैं. फिलहाल रिवोल्ट ने 6 शहरों में मौजूदगी बना रखी है जिनमें दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद शामिल हैं.

    8eijvkqsकंपनी के पहले रिटेल स्टोर की शुरुआत बेंगलुरू में कर दी गई है

    रिवोल्ट RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए 70 शहरों में बुकिंग 21 अक्टूबर 2021 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और ग्राहक ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को बुक कर सकते हैं. सभी मुख्य शहरों में नए स्टोर रिटेल पार्टनर द्वारा खोले जाएंगे. यहां ना सिर्फ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बेची जाएगी, बल्कि ग्राहकों को इसे चलाने का मौका मिलेगा, इसकी डिज़ाइन, चार्जिंग प्रक्रिया और चार्जर कैसे इंस्टॉल किया जाए, इसकी जानकारी भी मिलेगी. टेस्ट राइड के बाद ग्राहकों को इसके राइडिंग पैटर्न की जानकारी भी मिलेगी.

    ये भी पढ़ें : फिल्म निर्देशक किरण राव घर लाईं बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर

    85elphsoसभी मुख्य शहरों में नए स्टोर रिटेल पार्टनर द्वारा खोले जाएंगे

    रिवोल्ट RV400 के लिए कंपनी को ग्राहकों की दमदार मांग मिली है और हर बार बुकिंग खुलने के कुछ ही मिनटों में सभी उपलब्ध इलेक्ट्रिक बाइक बिक जाती हैं. कंपनी इन-हाउस तैयार किए गए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करके ग्राहकों को घर बैठे खरीद का सबसे अच्छा अनुभव देने पर भी काम कर रही है. रिवोल्ट RV400 के साथ 3 किलोवाट मिड-ड्राइव मोटर दी गई है जो 72 वोल्ट, 3.24 किलोवाट लीथियम-आयन बैटरी से लैस है और इसकी अधिकतम रफ्तार 85 किमी/घंटा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रिवॉल्ट मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें