carandbike logo

रिवोल्ट मोटर्स ने RV400 को एक नए एक्लिप्स रेड कलर में लॉन्च किया

RV400 की कीमत ₹1.39 लाख है और यह फ्लिपकार्ट पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है. मैकेनिकल बदलाव की बात करें तो बाइक अपरिवर्तित रहती है.

रिवोल्ट मोटर्स ने RV400 को एक नए एक्लिप्स रेड कलर में लॉन्च किया expand फोटो देखें
रिवोल्ट मोटर्स ने RV400 को एक नए एक्लिप्स रेड कलर में लॉन्च किया

रिवोल्ट मोटर्स ने हाल ही में अपनी RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए एक्लिप्स रेड नाम से एक नया रंग विकल्प लॉन्च किया है। एक्लिप्स रेड में डुअल-टोन पेंट स्कीम शामिल है, जिसमें निचली फेयरिंग, पहिये और अंडरबॉडी को चिकने काले रंग में पेश किया गया है, जबकि बाइक की बाकी बॉडी को लाल रंग में रंगा गया है. जैसा कि अन्य वैरिएंट में देखा गया है, सामने वाला फोर्क अपनी ब्रश सिल्वर की उपस्थिति बरकरार रखते हैं.

मैकेनिकल बदलाव की बात करें तो बाइक अपरिवर्तित रहती है. इसमें 3 किलोवाट की मोटर दी गई है, जो इलेक्ट्रिक बाइक को स्पोर्ट मोड में 85 किमी प्रतिघंटा की टॉप स्पीड तक पहुंचने में मदद करती है. इसमें 3.24 kWh ली-आयन बैटरी पैक मिलता है और इको मोड में 4.5 घंटे के तेज़ चार्जिंग समय के साथ 150 किमी की दावा की गई रेंज है. मोटरसाइकिल में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन भी दिया गया है.

 

यह भी पढ़ें: प्योर ईवी EcoDryft 350 इलेक्ट्रिक कम्यूटर मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, कीमत ₹ 1.30 लाख

 

आकार की बात करें तो बाइक 2040 मिमी लंबी, 709 मिमी चौड़ी और 710 मिमी ऊंची है, व्हीलबेस 1350 मिमी है. सीट की ऊंचाई 812 मिमी है, जबकि ग्राउंड क्लीयरेंस 215 मिमी है और वजन के हिसाब से बाइक का वजन 108 किलोग्राम है. RV400 की कीमत ₹1.39 लाख है और यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

रिवोल्ट मोटर्स की मूल कंपनी रतनइंडिया एंटरप्राइजेज लिमिटेड की बिजनेस चेयरपर्सन श्रीमती अंजलि रतन कहती हैं, "हमारा दृष्टिकोण हमेशा इनोवेश को सुंदरता के साथ मिलाने का रहा है और एक्लिप्स रेड इस हमारी प्रतिबद्धता को पूरी तरह से समाहित करता है." "हम रिवोल्ट आरवी400 रेंज के नए जोड़ के रूप में एक्लिप्स रेड को पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो सवारों को रोमांच और शक्ति के प्रति अपने जुनून को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करता है."

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.