भारत में नई बाइक और कारें

रिवोल्ट ने पहली बार किया RV 400 इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल की कीमतों में इज़ाफा

language dropdown

रिवोल्ट इंटेलिकॉर्प ने अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल रिवोल्ट RV400 की कीमत 5,000 रुपए बढ़ाई है जिससे एक्सशोरूम कीमत बढ़कर 1.04 लाख रुपए पर पहुंच गई है.

expand फोटो देखें
फ्लैगशिप मोटरसाइकल रिवोल्ट RV400 की कीमत 5,000 रुपए बढ़ाई है

रिवोल्ट Intelicorp ने भारत में अपनी पहली इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल रिवोल्ट RV 400 लॉन्च की जिसे देश की पहली Artificial Intelligence वाली बाइक बताया जा रहा है. गुरुग्राम आधारित रिवोल्ट ने पहली बार अपनी इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल की कीमत में इज़ाफा किया है. कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल रिवोल्ट RV400 की कीमत 5,000 रुपए बढ़ाई है जिससे एक्सशोरूम कीमत बढ़कर 1.04 लाख रुपए पर पहुंच गई है. रिवोल्ट ने कीमतों में ये इज़ाफा एकमुश्त राषि चुकाकर खरीद पर किया है जिसमें ग्राहक को वन-टाइम बुकिंग अमाउंट के तौर पर 3,999 रुपए अदा करने होंगे, साथ ही इंश्योरेंस और 4जी कनेक्टिविटी के लिए भी पैदा चुकाना होगा.

g7t3uiigरिवोल्ट ने कीमतों में ये इज़ाफा एकमुश्त राषि चुकाकर खरीद पर किया है

हालांकि कंपनी ने किश्तों में रिवोल्ट RV 400 की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन इसकी किश्त को एक महीना आगे बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा रिवोल्ट RV 300 की कीमत में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. दोनों बाइक्स को पेमेंट प्लान के साथ उपलब्ध कराया गया है जिसमें RV 300 के लिए 2,999 रुपए प्रतिमाह और RV 400 के बेस मॉडल के लिए 3,499 रुपए, वहीं इसके टॉप मॉडल के लिए 3,999 रुपए प्रतिमाह 37 महीने तक चुकाने होंगे. इन किश्तों को जोड़ें तो RV 300 की कीमत 1 लाख 11 हज़ार रुपए और RV 400 की कीमत 1 लाख 48 हज़ार रुपए होती है.

e2bkdufkकंपनी ने किश्तों में रिवोल्ट RV 400 की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है

रिवोल्ट RV 400 में Embedded 4G LTE सिम लगाई गई है जो बाइक को Internet और Cloud Connect फीचर मुहैया कराती है. बाइक में जो लीथियम आयन बैटरी लगाई गई है वो ARAI के अनुसार सिंगल चार्ज में 156 किमी रेन्ज वाली है और इसकी बैटरी चार घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाती है. इस रिमूवेबल बैटरी को घर और दफ्तर में आसानी से चार्ज किया जा सकता है. 3 किवा इलैक्ट्रिक बैटरी पलक झपकते ही 200 Nm टॉर्क बाइक को सप्लाई करती है और इसकी टॉप स्पीड 85 किमी/घंटा होने का दावा किया गया है. कंपनी RV 400 के साथ Unlimited वॉरंटी उपलब्ध करा रही है.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: EeVe इंडिया ने शोकेस की नई प्रिमियम इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर्स

0 Comments

रिवोल्ट RV400 में उपलब्ध कराए गए बहुत सारे फीचर्स में से कुछ अहम फीचर्स में मैप गाइड के साथ बाइक लोकेशन, मैप पर बैटरी चार्ज और एस्टिमेटेड रेन्ज की हालिया जानकारी, जिओ-फेसिंग, लोकेशन पर बैटरी मंगवाना, सबसे नज़दीकी बैटरी स्वैप करने की जगह, ब्ल्यूटूथ के ज़रिए बाइक स्टार्ट/स्टॉप करना, डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए स्पेस, बाइक लोकेशन शेयर करना, बैटरी बदलने के आद ऑनलाइन पेमेंट की व्यवस्था और इन सभी को ओवर दी एयर द्वारा अपडेट किया जाना शामिल है.

लेटेस्ट न्यूज़