लॉगिन

रिवोल्ट आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक नए रंग में पेश की गई

रिवोल्ट मोटर्स की सबसे महंगी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV 400 अब कुल तीन रंगों में उपलब्ध होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिवोल्ट मोटर्स ने अपनी सबसे महंगी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, RV 400 को बिल्कुल नए रंग में पेश किया है. जबकि रिवोल्ट मोटर्स ने अभी तक नए रंग के नाम की घोषणा नहीं की है, यह काले एक्सेंट के साथ सिल्वर व्हाइट कलर शेड की तरह दिखता है. इसके अलावा बाइक रिबेल रेड और  कॉस्मिक ब्लैक रंगों में भी बेची जाती है. इसके अलावा, RV 400 में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कंपनी के संस्थापक और CEO राहुल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बिना नाम बताए नए रंग की घोषणा की, और कहा कि RV 400 के लिए बुकिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी.

    undefined

    पिछले महीने ही, रिवोल्ट ने आरवी 400 के लिए एक नया स्वाइप टू स्टार्ट फीचर पेश किया, जो MyRevolt मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से बिना चाबी के बाइक को शुरू कर देगा. इस नई सुविधा के साथ, सवार अपने स्मार्टफोन के माध्यम से एआई-सक्षम रिवोल्ट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को चालू या बंद कर सकते हैं. स्वाइप टू स्टार्ट फीचर के साथ बाइक चालू करने के लिए, सवार को बस ऐप खोलनी होगी और पावर बटन को बाएं से दाएं स्लाइड करना होगा. सवार एप्लिकेशन के माध्यम से अपनी बाइक का पता भी लगा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: रिवोल्ट RV 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल इन 6 शहरों के ग्राहकों को मिलना शुरू हुई

    FAME II (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल्स) योजना के तहत घोषित नई सब्सिडी के चलते RV 400 की कीमत में रु 28,000 की कमी आई है. RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत अब रु 90,799 है और यह तीन राइडिंग मोड्स - इको, सिटी और स्पोर्ट के साथ आती है. बाइक ईको मोड में एक बार चार्ज करने पर 156 किमी की रेंज का दावा करती है. RV 400 फिलहाल उपलब्ध नहीं है और कंपनी एक बार फिर से बुकिंग शुरू करने का इरादा रखती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें