लॉगिन

रिवोल्ट आरवी 400 की कीमतों में हुई कटौती, 2 घंटे से कम समय में बुकिंग बंद

बुकिंग दोबारा शुरू होने के बाद, कम कीमतों के साथ रिवोल्ट मोटर्स की सभी आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 2 घंटे से भी कम समय में बिक गईं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिवोल्ट मोटर्स के मुताबिक कंपनी को अपनी प्रमुख इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, RV 400 की बुकिंग 2 घंटे से भी कम समय में बंद करनी पड़ी है. इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए FAME II (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल्स) सब्सिडी पर सरकार द्वारा हाल ही में घोषित नए नियमों से Revolt RV 400 की कीमत कम हो गई है. रिवोल्ट आरवी 400 की नई कीमत पहले से ₹ 28,000 कम है और अब यह ₹ 90,799 हो गई है. पहले, RV 400 की कीमत रु 1,19,000 थी.

    901s6j38

    2 घंटे में रु 50 करोड़ मूल्य की रिवोल्ट आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें बिक गईं. 

    इस हफ्ते की शुरुआत में, रिवोल्ट ने घोषणा की थी कि वह 18 जून, 2021 से RV 400 और RV 300 के लिए बुकिंग फिर से खोलेगी, और पहले से की गई बुकिंग की डिलीवरी में भी तेजी लाई जाएगी. कंपनी ने पिछले महीने बढ़ती मांग देखने के बाद बुकिंग लेना करना बंद कर दिया था. जब बुकिंग शुक्रवार को फिर खोली गई, आरवी 400 की मांग इतनी आई की कंपनी को आधिकारिक वेबसाइट पर 2 घंटे से भी कम समय में बुकिंग बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस दौरान रु 50 करोड़ मूल्य की रिवोल्ट आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें बिक गईं.

    यह भी पढ़ें: सरकार ने बदले FAME II सब्सिडी के नियम, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर होंगे सस्ते

    मांग छह शहरों से आई, जहां रिवोल्ट बिक्री करती है. इसमें दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद शामिल हैं. रिवोल्ट मोटर्स का कहना है कि डिलीवरी सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी और भारतीय बाजार में मांग को देखते हुए जल्द ही बुकिंग फिर से खोली जाएगी. ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर एक "नोटिफाई मी" बटन भी डाला गया है, जहां इच्छुक ग्राहक नई बुकिंग के लिए रजिस्टर कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें