लॉगिन

नवंबर में देश के 5 नए शहरों में शुरु होगी रिवोल्ट बाइक्स की बिक्री

कोलकाता, कोयंबटूर, मदुरै, विजाग और विजयवाड़ा में डीलरशिप खोलने के साथ कंपनी अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिवोल्ट की इलेक्ट्रिक बाइक्स की बिक्री जल्द ही देश के 5 नए शहरों में शुरु हो जाएगी. कोलकाता, कोयंबटूर, मदुरै, वायज़ैग और विजयवाड़ा में डीलरशिप खोलने के साथ कंपनी अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इन पांच नए शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर खुलने से देश के 9 राज्यों में 14 प्रमुख शहरों में कुल मिलाकर रिवोल्ट की 19 डीलरशिप हो जाएंगी. ये केंद्र ग्राहकों को बिक्री और बिक्री के बाद की सभी सेवाएं देंगे. रिवोल्ट ने त्योहारी सीजन से पहले अक्टूबर 3 शहरों में डीलरशिप खोली थी.

    c5m0hekc

    कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक्स को चलाने की लागत हर 100 किमी के लिए केवल रु. 9 है.

    हाल के समय में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के साथ कंपनी को अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की मजबूत मांग मिल रही है. रिवोल्ट के मुताबिक इलेक्ट्रिक बाइक्स को चलाने की लागत हर 100 किमी के लिए केवल रु. 9 है.

    रिवोल्ट का फ्लैगशिप मॉडल, RV400 एक 3KW मोटर के साथ आता है, जो 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी से चलता है और यहां 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है. बाइक को MyRevolt ऐप के माध्यम से भी चलाया जा सकता है, जो बाइक लोकेटर और जियो फेंसिंग जैसी कनेक्टिविटी सुविधाएँ देता है.

    यह भी पढ़ें: रिवोल्ट मोटर्स ने बेंगलुरू में शुरू किया कामकाज, कंपनी का पहला रिटेल स्टोर खुला

    बाइक में तीन राइडिंग मोड हैं - इको, नॉर्मल और स्पोर्ट जो हर राइडिंग स्टाइल और ड्राइवर की जरूरतों के अनुकूल है. RV400 आगे अपसाइड डाउन (USD) फोर्क्स और पीछे एक पूरी तरह से एडजस्टेबल मोनोशॉक के साथ आती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 3, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें