लॉगिन

चलती बाइक पर बिना हेलमेट के रील बनाते युवक का वीडियो वायरल, पुलिन ने काटा Rs. 31,000 का चालान

चलती बाइक पर बिना हेलमेट लगाए सुरक्षा नियमों को ताक पर रख कर मोटरसाइकिल चलाते शख्स का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और मामले पर संज्ञान लेते हुए शख्स पर भारी जुर्माना लगाया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 23, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सोशल मीडिया का बुखार आज पूरे देश और दुनिया पर छाया हुआ है, खासतौर पर वायरल होने के लिए लोग न जानें क्या क्या कर रहे हैं. मकसद सबका बस एक है रातों-रात शोहरत बंटोरना, हालांकि कई बार ऐसा करना भारी पड़ जाता है और लोग लोकप्रियता पाने के लिए भारी नुकसान कर बैठते हैं जिसका खामियाज़ा उन्हें भुगतना पड़ता है ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक सड़क सुरक्षा नियमों को ताक़ पर रखकर मोटरसाइकिल चलाते वक्त बिना हेलमेट के बीयर पीता नज़र आ रहा है.

    undefined

    दरअसल, गाज़ियाबादा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है, जिसमें वह सड़क सुरक्षा के नियमों को ताक़ पर रख कर हाइवे रोड पर बिना हेलमेट लगाए बीयर पीता और अपना वीडियो बनवाता नज़र आ रहा है, घटना गाज़ियाबाद की बताई जा रही है. युवक का वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए युवक पर विभिन्न धाराओं के तहत ₹31 हजार का भारी जुर्माना लगाया है. जैसा कि उनके चालान में देखा गया, उन्हें एमवी एक्ट 1989 की 4 धाराओं के तहत जुर्माना लगाया गया है.

    यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी सड़क सुरक्षा की परवाह किये बिना मनमानी करते दिखे हैं, इससे पहले मध्यप्रदेश के कुख्यात बदमाश ज़ुबैर मौलाना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने साथियों के साथ जीप के ऊपर खड़े हुए दिख रहा था और, जबकि कई अन्य वाहन के अंदर खड़े होकर जयकार और डांस कर रहे हैं. उसकी जीप के सामने एक कार को पीछे की ओर जाते हुए देखा जा सकता था. वीडियो रिकॉर्ड करने वाला गुंडा बार-बार गाड़ी में मौजूद लोगों को और डांस करने के लिए कहता सुनाई दे रहा था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें