लॉगिन

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी रोहित सूरी 31 मार्च को रिटायरमेंट लेंगे

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, रोहित सूरी 31 मार्च 2023 से अपने पद से रिटायरमेंट लेंगे. वह पिछले 14 वर्षों से कंपनी का हिस्सा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 19, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी के अध्यक्ष और एमडी, रोहित सूरी 31 मार्च 2023 से अपने पद से रिटायरमेंट लेंगे. सूरी जो पिछले 14 वर्षों से कंपनी का हिस्सा हैं, टाटा समूह में सूरी प्रीमियर कार डिवीजन के प्रमुख के रूप में चुने गए थे और उन्होंने 2009 में भारत में जगुआर और लैंड रोवर ब्रांड के लॉन्च का नेतृत्व किया. अभी, कंपनी ने रोहित के उत्तराधिकारी का नाम नहीं लिया है और यह घोषणा बाद में आने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: जगुआर लैंड रोवर के सीईओ Thierry Bolloré ने इस्तीफा दिया

    Jaguar

    अपनी रिटायरमेंट पर टिप्पणी करते हुए, रोहित सूरी ने कहा, “जगुआर लैंड रोवर में मेरा समय कुछ सबसे यादगार और रोमांचक चुनौतियों से भरा रहा है, क्योंकि मैंने और मेरी टीम ने दो आइकन को सबसे अधिक मांग वाले और आकांक्षी ब्रांडों के रूप में भारत में स्थापित करने के लिए लगन से काम किया. मैं टाटा समूह के वरिष्ठ नेतृत्व और जगुआर लैंड रोवर को ऐसे प्रतिष्ठित ऑटोमोटिव ब्रांडों का नेतृत्व करने के लिए मुझ पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद देता हूं. जैसा कि मैंने अपने जीवन के एक नए चरण में कदम रखा है, मैं आगे एक बहुत ही रोमांचक, इलेक्ट्रिफिकेशन सड़क के लिए पूरे जगुआर लैंड रोवर परिवार के साथ अपनी शुभकामनाएं साझा करता हूं."

    रोहित सूरी के बारे में बात करते हुए जगुआर लैंड रोवर के रीजनल डायरेक्टर, ओवरसीज, मार्टिन लिम्पर्ट ने कहा, "मैं पिछले 14 वर्षों में रोहित को उनके नेतृत्व और व्यवसाय में शानदार योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने सामने से नेतृत्व किया और इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. भारत में जगुआर लैंड रोवर की स्थापना ग्राहक केंद्रित और वित्तीय और ब्रांड की ताकत पर जोर देने के साथ की गई है."

    2022

    जगुआर लैंड रोवर इंडिया भारत में प्रमुख लक्ज़री कार निर्माताओं में से एक है और दोनों ब्रांडों में मॉडलों की एक सीरीज़ पेश करता है. पिछले कुछ वर्षों में कंपनी ने भारत में कुछ रोमांचक मॉडल लॉन्च किए हैं, जिनमें ऑल-इलेक्ट्रिक जगुआर आई-पेस, नई-पीढ़ी की लैंड रोवर डिफेंडर और देश में नई रेंज रोवर और रेंज रोवर स्पोर्ट शामिल हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 19, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें