लॉगिन

रोल्स-रॉयस डॉन सिल्वर बुलट से हटा पर्दा, दिखने में शानदार है दो सीट वाली ये कार

चार सीटर रोल्स-रॉयस ड्रॉपहैड को अनुकूल दो-सीटर रोड्सटर में बदल दिया गया है और इसे जानदार लुक और वेपर-ब्लास्टेड टाइटेलियम फिनिश दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रोल्स-रॉयस ने डॉन सिल्वर बुलट की पहली आधिकारिक फोटो जारी कर दी है जो रोल्स-रॉयस के वेस्ट ससेक्स स्थित गुडवुड ग्लोबल सेंटर से ग्राहकों के लिए खासतौर पर बनाई गई पहली कारों के बाद पेश की गई हैं. नई डॉन सिल्वर बुलट की ये फोटोज़ लेक गार्दा के तट पर खुली सड़क पर ली गई हैं. कंपनी का कहना है कि नया अल्ट्रा-मैटेलिक ब्र्यूस्टर सिल्वर पेन्ट सिल्वर डॉन, सिल्वर किंग, सिल्वर सायलेंस और सिल्वर स्पैक्टर जैसी पुरानी कारों की याद दिलाता है.

    btrr7mqoनई डॉन सिल्वर बुलट की ये फोटोज़ लेक गार्दा के तट पर खुली सड़क पर ली गई हैं

    चार सीटर रोल्स-रॉयस ड्रॉपहैड को अनुकूल दो-सीटर रोड्सटर में बदल दिया गया है और इसे जानदार लुक और वेपर-ब्लास्टेड टाइटेलियम फिनिश दिया गया है. कार के बाहरी हिस्से में गहरे रंग की डीटेलिंग दी गई है जिसमें डार्क हैडलाइट्स और नया अगला बंपर दिया गया है. कार के व्हील्स को हिस्सों में पॉलिश किया गया है और सिंगल सिल्वर पिनस्ट्राइप के साथ ये ट्रांसलुसेंट शोडो फिनिश में आते हैं. डॉन सिल्वर बुलट के अंदरूनी हिस्से में कार्बन फाइबर वाला चेहरा दिया गया है. ट्रांसमिशन के लिए दी गई जगह को गद्देदार बनाया गया है जिसकी डिज़ाइन चमड़े के जैकेट जैसी है.

    ये भी पढ़ें : GMC ने जारी किया बेहद दमदार हमर EV की टीज़र, 2021 में शुरू होगा उत्पादन

    cucsp3s8सिर्फ 5 सेकंड में ये कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है

    रोल्स-रॉयस का कहना है कि ये कार अच्छी यादों की याद दिलाने के लिए बनाई गई है. मूल रूप से डॉन सिल्वर बुलट रोल्स-रॉयस डॉन का खुली छत वाला रोड्सटर मॉडल है. दुनियाभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 50 यूनिट बनाई जाएंगी. कंपनी ने इसमें कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये पहले जैसे 6.6-लीटर ट्विन-टर्बो वी12 पेट्रोल इंजन के साथ आई है जो 563 बीएचपी पावर और 820 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और सिर्फ 5 सेकंड में ये 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 250 किमी/घंटा तक सीमित रखी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉल्स-रॉयस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें