carandbike logo

रोल्स-रॉयस डॉन सिल्वर बुलट से हटा पर्दा, दिखने में शानदार है दो सीट वाली ये कार

language dropdown

कंपनी ने कहा है कि नया अल्ट्रा-मैटेलिक ब्र्यूस्टर सिल्वर पेन्ट सिल्वर डॉन, सिल्वर किंग, सिल्वर सायलेंस और सिल्वर स्पैक्टर जैसी कारों की याद दिलाता है.

दुनियाभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 50 यूनिट बनाई जाएंगी expand फोटो देखें
दुनियाभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 50 यूनिट बनाई जाएंगी

रोल्स-रॉयस ने डॉन सिल्वर बुलट की पहली आधिकारिक फोटो जारी कर दी है जो रोल्स-रॉयस के वेस्ट ससेक्स स्थित गुडवुड ग्लोबल सेंटर से ग्राहकों के लिए खासतौर पर बनाई गई पहली कारों के बाद पेश की गई हैं. नई डॉन सिल्वर बुलट की ये फोटोज़ लेक गार्दा के तट पर खुली सड़क पर ली गई हैं. कंपनी का कहना है कि नया अल्ट्रा-मैटेलिक ब्र्यूस्टर सिल्वर पेन्ट सिल्वर डॉन, सिल्वर किंग, सिल्वर सायलेंस और सिल्वर स्पैक्टर जैसी पुरानी कारों की याद दिलाता है.

btrr7mqoनई डॉन सिल्वर बुलट की ये फोटोज़ लेक गार्दा के तट पर खुली सड़क पर ली गई हैं

चार सीटर रोल्स-रॉयस ड्रॉपहैड को अनुकूल दो-सीटर रोड्सटर में बदल दिया गया है और इसे जानदार लुक और वेपर-ब्लास्टेड टाइटेलियम फिनिश दिया गया है. कार के बाहरी हिस्से में गहरे रंग की डीटेलिंग दी गई है जिसमें डार्क हैडलाइट्स और नया अगला बंपर दिया गया है. कार के व्हील्स को हिस्सों में पॉलिश किया गया है और सिंगल सिल्वर पिनस्ट्राइप के साथ ये ट्रांसलुसेंट शोडो फिनिश में आते हैं. डॉन सिल्वर बुलट के अंदरूनी हिस्से में कार्बन फाइबर वाला चेहरा दिया गया है. ट्रांसमिशन के लिए दी गई जगह को गद्देदार बनाया गया है जिसकी डिज़ाइन चमड़े के जैकेट जैसी है.

ये भी पढ़ें : GMC ने जारी किया बेहद दमदार हमर EV की टीज़र, 2021 में शुरू होगा उत्पादन

cucsp3s8सिर्फ 5 सेकंड में ये कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है
0 Comments

रोल्स-रॉयस का कहना है कि ये कार अच्छी यादों की याद दिलाने के लिए बनाई गई है. मूल रूप से डॉन सिल्वर बुलट रोल्स-रॉयस डॉन का खुली छत वाला रोड्सटर मॉडल है. दुनियाभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 50 यूनिट बनाई जाएंगी. कंपनी ने इसमें कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये पहले जैसे 6.6-लीटर ट्विन-टर्बो वी12 पेट्रोल इंजन के साथ आई है जो 563 बीएचपी पावर और 820 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और सिर्फ 5 सेकंड में ये 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 250 किमी/घंटा तक सीमित रखी गई है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on रॉल्स-रॉयस Cars

  • Rolls Royce Cullinan  Sideview
    Rolls Royce Cullinan Sideview
  • Rolls Royce Cullinan Back View
    Rolls Royce Cullinan Back View
  • Rolls Royce Cullinan Full View
    Rolls Royce Cullinan Full View
  • Rolls Royce Cullinan Head Light
    Rolls Royce Cullinan Head Light
Be the first one to comment
Thanks for the comments.