लॉगिन

रोल्स रॉयल स्पेक्टर इलेक्ट्रिक कार सड़क पर टैस्टिंग के दौरान नज़र आई

रॉल्स रॉयस ने पिछले साल स्पेक्टर की घोषणा की थी और इसमें कुछ बेहतरीन बदलाव देखने को मिलेंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रोल्स रॉयस ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह जल्द ही इलेक्ट्रिक कार क्षेत्र में प्रवेश करेगी. जिसके लिए कंपनी इलेक्ट्रिक कारें बनाने की तैयारी कर रही है. कुछ वक्त पहले कंपनी की नई इलेक्ट्रिक कार जिसे जिसे स्पेक्टर कहा जाएगा कि झलक दिखी थी और अब कंपनी की इस कार की तस्वीरें भी लीक हो गई हैं. दरअसल, कार का एक पूरी तरह से ढका हुआ मॉडल जंगल में देखा गया था, जहां शायद उसकी रोड टेस्टिंग चल रही थी. इसे Wraith के रिप्लेसमेंट के रूप में पेश किया गया है, उसे एक प्रोटोटाइप स्थिति में देखा गया और Motor1.com द्वारा स्वीडन में इसकी तस्वीरें ली गई हैं. 

    907r93d8
    कार को स्वीडेन के वन क्षेत्र में टैस्टिंग के दौरान देखा गया था (फोटो आभार Motor1.com)

    कार की पूरी बॉडी को ढका गया था ताकि इसकी डिजाइन को पहचानना आसान न हो, हालांकि, इसमें रोल्स रॉयस की प्रतिष्ठित फ्रंट ग्रिल को बरकरार रखा गया है. तस्वीरों के आधार पर, Kolesa.ru ने सभी कोणों से कार के रेंडर भी दिखाए हैं. यह वास्तव में एक आधुनिकीकृत Wraith जैसी दिखती है जो लक्जरी वाहन निर्माता के नए टेम्पलेट को साझा करता है जिसे ब्रिटिश ऑटोमेकर ने घोस्ट और फैंटम के साथ भी दिखाया है. बता दें Wraith पहले BMW की तकनीक पर आधारित थी.

    यह भी पढ़ें : रोल्स-रॉयस स्पेक्टर EV को पहली बार देखा गया 

    चूंकि कार अगले साल आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने वाली है, इसलिए इस समय इसके अंतिम डिज़ाइन के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल होगा. यह एक कार्यशील प्रोटोटाइप या खच्चर कार भी हो सकती है. लेकिन अब तक जो कुछ भी सामने आया है, उससे एक तरोताजा Wraith जैसी नज़र आ रही है. रोल्स रॉयस की इलेक्ट्रिक पावर ट्रेन के लिए बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं क्योंकि इसका साइलेंट नेचर अपने अल्ट्रा शानदार लक्जरी ब्रांड के लिए एक दम सही है.

    बीएमडब्ल्यू ने हाल के दिनों में अपने ईवी के साथ सफलता देखी है और महामारी के बावजूद रोल्स रॉयस ने अपने इतिहास में अब तक की सबसे अच्छी तिमाही देखी है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें