लॉगिन

रॉल्स रॉयस ने कलिनन, घोस्ट एक्सटेंडेड और रेथ के स्पेशल रंग एडिशन दिखाए

ऑटो शंघाई 2021 में दिखाए गए रॉल्स-रॉयस कलिनन, घोस्ट एक्सटेंडेड और रेथ को विशेष रंग उपचार दिया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉल्स रॉयस ने ऑटो शंघाई 2021 में कलिनन ब्लैक बैज, घोस्ट एक्सटेंडेड और रेथ के कस्टम एडिशन को दिखाया है. घोस्ट एक्सटेंडेड और रेथ को एक आकर्षक पेंट जॉब में दिखाया गया है जिसे हमने रॉल्स रॉयस पर पहले नहीं देखा है. इनमें सबसे लुभावना रंग घोस्ट एक्सटेंडेड का है जिसे कंपनी अर्बन सैंचुरी कह रही है. यह गनमेटल ग्रे और जुबली सिल्वर का टू-टोन मेल है. कोच लाइन और व्हील पिनस्ट्राइप्स को लाइम ग्रीन रंग दिया गया है, जो कंपनी के मुताबिक रात में शंघाई की नियॉन लाइट्स से प्रेरित है.

    jdecohng

    सबसे लुभावना रंग घोस्ट एक्सटेंडेड का है जिसे कंपनी अर्बन सैंचुरी कह रही है.

    कैबिन में ओपन पोर ओब्सीडियन आयोस लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है. यहां शंघाई के यू युआन गार्डन में एक इमारत पर लकड़ी की खिड़की के शटर को दर्शाती हुई डिटेलिंग की गई है. आगे की सीटों में नेवी ब्लू लेदर अपहोल्स्ट्री है, और पीछे वाली सीटें कैश्मीर ग्रे हैं. लेकिन तुलनात्मक रूप से, कलिनन ब्लैक बैज मिड सैंचुरी मॉडर्न ज़्यादा जीवंत दिखता है. इसमें एक सेगानो ग्रीन एक्सटीरियर है जो 1950 और 60 के दशक में उपकरणों पर लोकप्रिय रंग के समान है. कैबिन का लेदर सीरीनीटी ग्रीन और ब्लैक का मेल है और यहां टेक्निकल फाइबर ट्रिम का इस्तेमाल किया गया है.

    ये भी पढ़ें: यह है दुनिया का सबसे तेज़ इलेक्ट्रिक हवाई जहाज़, रोल्स-रॉयस से मिली तकनीक

    admqmr1o

    रेथ ब्लैक बैज पॉप एग्ज़प्लोज़न बेस्पोक जीटी ब्लू और आर्कटिक व्हाइट के मिश्रण में बढ़िया दिखता है.

    और अंत में, रेथ ब्लैक बैज पॉप एग्ज़प्लोज़न है जो बाहर से बेस्पोक जीटी ब्लू और आर्कटिक व्हाइट के मिश्रण में बढ़िया दिखता है. यहां हाथ से पेंट किए गई रेड कोच लाइन भी है. कैबिन में एक फैंसी डैशबोर्ड मिलता है जिसमें तकनीकी फाइबर लिबास के ऊपर हाथ से पेंट हुआ सफेद पैटर्न  है. ज़्यादातर कैबिन को मस्करी ब्लू लेदर रंग दिया गया है, लेकिन आर्कटिक व्हाइट टच और कोइ रेड पाइपिंग भी हैं. इसके अलावा, एक लाल स्टारलाइट हेडलाइनर स्टाइल को पूरा करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें